रांची : अब पार्टी बदलने के लिए विधायक जुटा रहे जनमत

रांची : विधानसभा चुनाव को लेकर विधायकों पर टेंशन भारी है. विधायक पार्टियों को लेकर जनता का मूड भांप रहे है़ं विधानसभा तक पहुंचने के रास्ते तलाशे जा रहे हैं. पार्टियों की लोकप्रियता ग्राफ जानने के लिए विधायक सर्वे भी करा रहे हैं. विधायक पार्टी बदलने के लिए कार्यकर्ताओं की सलाह तो ले ही रहे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 17, 2019 9:37 AM

रांची : विधानसभा चुनाव को लेकर विधायकों पर टेंशन भारी है. विधायक पार्टियों को लेकर जनता का मूड भांप रहे है़ं विधानसभा तक पहुंचने के रास्ते तलाशे जा रहे हैं. पार्टियों की लोकप्रियता ग्राफ जानने के लिए विधायक सर्वे भी करा रहे हैं. विधायक पार्टी बदलने के लिए कार्यकर्ताओं की सलाह तो ले ही रहे हैं, आम लोगों की राय भी जुटा रहे है़ं जनमत जुटा कर पार्टी का चयन कर रहे हैं. ताजा मामला लातेहार के विधायक प्रकाश राम का है.

प्रकाश राम ने पिछले दिनों लातेहार विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं की बैठक में पर्चा बांट कर सुझाव मांगा. पर्चे में कहा गया कि आनेवाले दिनों में झारखंड की राजनीति कहां से करनी चाहिए, इस पर विचार कर मंतव्य दें. विधायकों के क्षेत्र में चुनावी अभियान ने जोर पकड़ा है. विधायकों ने क्षेत्र में खूंटा गाड़ दिया है.

Next Article

Exit mobile version