रांची : 29 सितंबर को मोरहाबादी में जुटेंगे पेंशन विहीन कर्मी

रांची : नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम (एनएमओपीएस) की बैठक विक्रांत कुमार सिंह की अध्यक्षता में डोरंडा स्थित श्रम भवन में हुई. इसमें 29 सितंबर को मोरहाबादी मैदान में होनेवाली संघर्ष रैली को सफल बनाने का फैसला लिया गया. इस रैली में राज्य भर के पेंशन विहीन कर्मी शामिल होंगे. बैठक में मौजूद पुलिस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 16, 2019 9:05 AM

रांची : नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम (एनएमओपीएस) की बैठक विक्रांत कुमार सिंह की अध्यक्षता में डोरंडा स्थित श्रम भवन में हुई. इसमें 29 सितंबर को मोरहाबादी मैदान में होनेवाली संघर्ष रैली को सफल बनाने का फैसला लिया गया. इस रैली में राज्य भर के पेंशन विहीन कर्मी शामिल होंगे. बैठक में मौजूद पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने कहा कि पूरे राज्य के 70000 पुलिसकर्मी रैली को सफल बनाने के लिए तैयार हैं.

पेंशनर महासंघ के राष्ट्रीय सचिव महेश कुमार सिंह ने कहा कि इस आंदोलन को जन आंदोलन बनाने की जरूरत है. वहीं प्रांतीय अध्यक्ष विक्रांत कुमार सिंह ने कहा कि रैली में सारे विभाग के करीब डेढ़ लाख कर्मी शामिल होंगे. झासा के डॉ विकास गुप्ता, आइटीआइ कर्मचारी महासंघ के महासचिव कमलेश्वर रविदास, गंगा प्रसाद यादव, दिनेश प्रसाद, राजनाथ सिंह, झारखंड राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ के महासचिव सुधीर कुमार सहित कई संघों के पदाधिकारियों ने अपनी बातें रखी.

Next Article

Exit mobile version