रांची : जेजेएमपी उग्रवादी शशिकांत का ऑडियो हुआ वायरल, संगठन में फूट के संकेत

रांची : जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के शशिकांत का एक नया ऑडियो वायरल हुआ है. वायरल ऑडियो के अनुसार, संगठन के तीन सदस्यों के मारे जाने के विरोध में 21 जुलाई को बंद बुलाया गया था, लेकिन संगठन के लवलेश ने बंद को वापस लेने का एक वीडियो वायरल किया. लवलेश का यह बयान संगठन का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 9:50 AM
रांची : जेजेएमपी उग्रवादी संगठन के शशिकांत का एक नया ऑडियो वायरल हुआ है. वायरल ऑडियो के अनुसार, संगठन के तीन सदस्यों के मारे जाने के विरोध में 21 जुलाई को बंद बुलाया गया था, लेकिन संगठन के लवलेश ने बंद को वापस लेने का एक वीडियो वायरल किया. लवलेश का यह बयान संगठन का बयान नहीं है.
लवलेश ने पुलिस का नोट पढ़ कर अपना बयान जारी किया. क्योंकि, उसे डर है कि पुलिस उसकी संपत्ति जब्त कर लेगी. वायरल ऑडियो में शशिकांत ने कहा कि अब न तो कोबरा पुलिस बटालियन के साथ जेजेएमपी अभियान चलायेगा और न ही उनका सहयोग लेगा. संगठन के कुछ लोग सरेंडर कर करोड़ों के मालिक बन गये हैं. अब वे संगठन के खिलाफ काम कर रहे हैं. संगठन के कई लोग जेल में बंद हैं, लेकिन उनके लिए लवलेश ने कुछ नहीं किया. जिन्हें संगठन छोड़ना है, वे छोड़ सकते हैं. जनता उनका हिसाब लेगी. शशिकांत के वायरल इस ऑडियो से संगठन में फूट के संकेेत मिल रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version