रांची : सरकार हर मोर्च पर विफल रही है : झामुमो

रांची : झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा है कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है. सरकार कानून व्यवस्था, अबाध बिजली आपूर्ति व्यवस्था, पेय जल व खाद्य आपूर्ति की व्यवस्था, चिकित्सा सहित सभी बुनियादी सेवा व्यवस्था में विफल हो गयी है और अब अपनी सारी गलतियों को छिपाने के लिए तरह–तरह के नये सपनों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2019 2:31 AM
रांची : झामुमो के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा है कि सरकार हर मोर्चे पर विफल है. सरकार कानून व्यवस्था, अबाध बिजली आपूर्ति व्यवस्था, पेय जल व खाद्य आपूर्ति की व्यवस्था, चिकित्सा सहित सभी बुनियादी सेवा व्यवस्था में विफल हो गयी है और अब अपनी सारी गलतियों को छिपाने के लिए तरह–तरह के नये सपनों के साथ जनता के सामने अपने को पेश कर रही है.
श्री भट्टाचार्य ने कहा कि मंत्रिमंडल के एक सहयोगी सरयू राय एक दर्जन से भी ज्यादा मंत्रिपरिषद की बैठक का लगातार बहिष्कार कर रहे है. विभागीय मंत्री के अनुपस्थिति में ही खाद्य आपूर्ति विभाग से संबंधित नीतिगत फैसले लिये जा रहे हैं. मुख्यमंत्री किस विवशता से उन्हें मंत्री पद से सुशोभित कर रहे हैं.
उन्होंने आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी द्वारा विधायक निधि की राशि से होने वाले निर्माण कार्यों पर 30 प्रतिशत तक की वसूली की जाती है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास यह दंभ भरते हैं कि उनकी सरकार भ्रष्टाचार के मामले में जीरो टोलरेंस की नीति पर चलती है, वहीं मंत्री परिषद के साथियों का मुख्यमंत्री पर ही विश्वास नहीं है.

Next Article

Exit mobile version