तमाड़ : दुकानदार से लेवी वसूलने पहुंचे PLFI नक्‍सली को पुलिस ने दबोचा

रांची : जिले के तमाड़ थाना अंतर्गत एक राशन दुकान से लेवी का पैसा वसूलने आये पीएलएफआई नक्‍सली सुंदर ओडेया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. नक्‍सली की पहचान खूंटी जिले के मुरुह थाना निवासी मंगरा ओडेया के पुत्र के रूप में हुई है. नक्‍सली के पास से एक मोबाइल फोन और नक्‍सली पत्र बरामद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 13, 2019 4:19 PM

रांची : जिले के तमाड़ थाना अंतर्गत एक राशन दुकान से लेवी का पैसा वसूलने आये पीएलएफआई नक्‍सली सुंदर ओडेया को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. नक्‍सली की पहचान खूंटी जिले के मुरुह थाना निवासी मंगरा ओडेया के पुत्र के रूप में हुई है. नक्‍सली के पास से एक मोबाइल फोन और नक्‍सली पत्र बरामद किया गया है.

बाद में उसकी निशानदेही पर पुलिस ने छापेमारी कर ग्राम बिरहोर कॉलोनी के पास स्थित पहाड़ी से एक 12 बोर दोनाली बंदूक और तीन जिंदा कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने बताया कि गुप्‍त सूचना के आधार पर तमाड़ थाना प्रभारी चंद्रशेखर आजाद और सअनि प्रसाद हेम्‍ब्रम सशस्‍त्र बलों के साथ किराना दुकान के पास पहुंचे और लेवी वसूलने आये नक्‍सली को गिरफ्तार कर लिया.

जब उससे सख्‍ती से पूछताछ की गयी तो उसने जंगल में छुपाकर रखे हथियार के बारे में बताया. एक दल तैयार कर जंगल में छापेमारी की गयी और नक्‍सली के बताये पते पर दोनाली बंदूक और कारतूस बरामद की गयी. नक्‍सली को जेल भेज दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version