रांची : एचइसी के कामगारों को मिलेगा एलटीए का लाभ

रांची : एचइसी के कामगारों को एलटीए का लाभ मिलेगा रांची. एचइसी के कामगारों को अब एलटीए का लाभ मिलेगा. इस संबंध में प्रबंधन और हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन के बीच वर्ष 18-19 के लिए समझौता हुआ. यह समझौता एचइसी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक मृदुल कुमार सक्सेना के समक्ष हुआ. इस समझौते के तहत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 11, 2019 9:21 AM
रांची : एचइसी के कामगारों को एलटीए का लाभ मिलेगा रांची. एचइसी के कामगारों को अब एलटीए का लाभ मिलेगा. इस संबंध में प्रबंधन और हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन के बीच वर्ष 18-19 के लिए समझौता हुआ.
यह समझौता एचइसी के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक मृदुल कुमार सक्सेना के समक्ष हुआ. इस समझौते के तहत कार्यरत कामगार एलटीए के लिए आवेदन कर भुगतान ले सकते हैं. इसके अंतर्गत कामगार, उनकी पत्नी, नाबालिग बच्चे, माता-पिता इसके हकदार होंगे.
कामगारों को अधिकार होगा कि चाहे तो वर्ष 2018 -19 (दो वर्ष के ब्लॉक ) के लिए इसका लाभ ले सकते हैं. यूनियन के महामंत्री राणा संग्राम सिंह ने कहा कि वित्तीय संकट के बावजूद मान्यता प्राप्त यूनियन के अनुरोध पर प्रबंधन ने 27 वर्ष बाद इसके लिए समझौता किया. इसके लिए उन्होंने प्रबंधन के प्रति आभार प्रकट किया.
समझौता में यूनियन की अोर से लीलाधर सिंह, इसराइल अंसारी, भोला साव, पीआर पांडे अौर एचइसी प्रबंधन की ओर से दीपक दुबे, पी कुमार, संतोष कुमार मिश्रा, आशीष सिंह, विमलेंदु कश्यप ने हस्ताक्षर किया.

Next Article

Exit mobile version