जुलाई में HEC का दौरा करेंगे भारी उद्योग मंत्री, रांची के सांसद संजय सेठ ने कही यह बात

रांची : हेवी इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशन (एचइसी) और एचइसी के कर्मचारियों का भविष्य उज्ज्वल होगा. कंपनी की स्थिति का जायजा लेने के लिए केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री और भारी उद्योग राज्यमंत्री जुलाई में रांची आयेंगे. यह कहना है रांची के नवनिर्वाचित सांसद संजय सेठ का. श्री सेठ ने कहा कि एचइसी देश का गौरव और झारखंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 30, 2019 2:54 PM

रांची : हेवी इंजीनियरिंग कॉर्पोरेशन (एचइसी) और एचइसी के कर्मचारियों का भविष्य उज्ज्वल होगा. कंपनी की स्थिति का जायजा लेने के लिए केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री और भारी उद्योग राज्यमंत्री जुलाई में रांची आयेंगे. यह कहना है रांची के नवनिर्वाचित सांसद संजय सेठ का.

श्री सेठ ने कहा कि एचइसी देश का गौरव और झारखंड की शान है. भाजपा नेता विनय जायसवाल कंपनी को बचाने के लिए अथक प्रयास कर रहे हैं. उनके साथ झारखंड के सांसद भी केंद्र सरकार पर दबाव बना रही है. सांसदों के दबाव में ही भारी उद्योग मंत्री और भारी उद्योग राज्यमंत्री कंपनी का दौरा करने आ रहे हैं.

सांसद श्री सेठ ने ये बातें उनसे मुलाकात करने आये एचइसी के कर्मचारियों से कहीं. कंपनी के कर्मचारियों ने संजय सेठ को गुलदस्ता भेंट कर उनका अभिनंदन किया. इसके बाद एचइसी कर्मचारियों ने एक जनवरी, 2017 से पे-रिवीजन, समान काम का समान वेतन, सप्लाई कर्मचारियों का स्थायीकरण एवं एचइसी के पुनर्संरचना में मदद करने की अपील की.

इस पर श्री सेठ ने कहा कि झारखंड की शान एचइसी को बचाने की कोशिशें चल रही हैं. जल्द ही एचइसी का कायाकल्प होगा और इसके कर्मचारियों का भविष्य भी उज्ज्वल होगा. इस अवसर पर रमा शंकर प्रसाद, सुदामा प्रसाद, शेखर कुमार चोधरी, चंद्रशेखर सिंह (डेमन), चंदन मिश्रा, राजेश सिंह, ओम प्रकाश सिंह, सरोज कुमार, कमलेश कुमार, रंजीत, सुनील पांडेय, अर्जुन कुमार, सुनील तांती एवं अन्य कर्मचारी उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version