रांची : पार्षदों ने मंत्री के समक्ष रखी मांग, बॉडीगार्ड उपलब्ध करायें या मिले हथियार का लाइसेंस

रांची : रांची नगर निगम के पार्षदों का प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को नगर विकास मंत्री सीपी सिंह से मिला. इनकी मांग थी कि इन्हें हथियार का लाइसेंस दिया जाये या बॉडीगार्ड उपलब्ध कराया जाये. प्रतिनिधिमंडल में सबसे आगे वार्ड नंबर-27 पार्षद ओमप्रकाश थे. ये वही हैं जिन पर आरोप है कि 25 जून को पानी मांगने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 28, 2019 6:11 AM
रांची : रांची नगर निगम के पार्षदों का प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को नगर विकास मंत्री सीपी सिंह से मिला. इनकी मांग थी कि इन्हें हथियार का लाइसेंस दिया जाये या बॉडीगार्ड उपलब्ध कराया जाये. प्रतिनिधिमंडल में सबसे आगे वार्ड नंबर-27 पार्षद ओमप्रकाश थे.
ये वही हैं जिन पर आरोप है कि 25 जून को पानी मांगने आयी स्वर्ण जयंती नगर की महिलाओं व युवाओं को इन्होंने धमकाया था. उन्होंने कहा था कि वे जल्दी अपने-अपने घर चले जायें, वरना ऐसा हाल करेंगे कि वे सही सलामत घर भी नहीं पहुंच पायेंगे. उन्हें वोट नहीं देनेवालों को पानी नहीं मिलेगा.
पार्षदों ने मंत्री से कहा कि सुबह से लेकर शाम तक वे सेवा कार्य में लगे रहते हैं. लेकिन जनता की अपेक्षा इतनी अधिक है कि उसे पूरा करना काफी मुश्किल हो रहा है. पार्षदों का कहना था कि जिन लोगों की अपेक्षाएं हम पूरा नहीं कर पाते हैं, वे हमारे साथ बहस और गाली गलौज तक कर रहे हैं.
कभी कभार ऐसे लोग पार्षदों को ही धमकाते भी हैं. इसलिए नगर निगम के (53) सभी पार्षदों को या तो बॉडीगार्ड उपलब्ध कराये जायें या आर्म्स लाइसेंस उपलब्ध कराया जाये. पार्षदों की मांग पर मंत्री ने कहा कि वे इस मामले पर उचित कदम उठायेंगे.

Next Article

Exit mobile version