रांची : विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटें : लालू प्रसाद

रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड मेेें भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को बिहार विधान परिषद के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज, मसौढ़ी की विधायक रेखा देवी व बिहार विधान परिषद के सदस्य रणविजय सिंह ने मुलाकात की. सलीम परवेज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पहले से लालू प्रसाद […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 16, 2019 9:23 AM
रांची : रिम्स के पेईंग वार्ड मेेें भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद से शनिवार को बिहार विधान परिषद के पूर्व उपसभापति सलीम परवेज, मसौढ़ी की विधायक रेखा देवी व बिहार विधान परिषद के सदस्य रणविजय सिंह ने मुलाकात की. सलीम परवेज ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि पहले से लालू प्रसाद की सेहत बेहतर है.
राजनीतिक चर्चा भी हुई. लोकसभा चुनाव में उम्‍मीदवारों की हार पर भी बातचीत हुई. लालू प्रसाद ने 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी मेेेें जुटने को कहा. रेखा देवी ने कहा कि वह लालू प्रसाद का हालचाल जानने आयी थीं. तबीयत में पहले से सुधार है. उन्होंने लोकसभा चुनाव को भूल कर विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुटने काे कहा है. लालू प्रसाद से तेजस्‍वी यादव के मिलने की सूचना काफी चर्चा में रही, लेकिन वह मिलने नहीं आये.
आम खाने से बढ़ा लालू प्रसाद को शुगर : लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉ डॉ डीके झा ने बताया कि लालू प्रसाद द्वारा इच्छा जाहिर करने पर एक मालदा आम खाने की इजाजत दी गयी थी. आम खाने से उनके शुगर लेवल में मामूली रूप से बढ़ोतरी हुई है. इंसुलिन की मात्रा बढ़ा दी गयी है.
चिंता की कोई बात नहीं है. बीपी सामान्य है. अभी तक नहीं मिली इसीजी मशीन : लालू प्रसाद के इलाज में हो रही परेशानी की जानकारी डाॅक्टरों ने अधीक्षक डॉ विवेक कश्यप को एक सप्ताह पहले दी थी, लेकिन पेईंग वार्ड में आजतक इसीजी मशीन उपलब्ध नहीं हुई है. डॉ डीके झा ने बताया कि पेईंग वार्ड का लिफ्ट तीन दिन से खराब है. लैंडलाइन टेलीफोन की भी मांग की गयी थी, लेकिन नहीं लगा है. उन्होंने कहा कि इमरजेंसी होने पर नर्स को अपने मोबाइल से फोन करना पड़ा है.

Next Article

Exit mobile version