रघुवर दास ने कांटाटोली और रातू रोड फ्लाईओवर परियोजना की समीक्षा बैठक की, बोले : निर्माण कार्य में तेजी लायें

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शहर में बन रहे फ्लाईओवर के काम में तेजी लाने के निर्देश दिये हैं. उन्होंने कहा कि जिन जगहों पर कोई समस्या नहीं है, वहां तत्काल काम शुरू किया जाये. साथ ही कहा कि यह सुनिश्चित किया जाये कि गुणवत्ता से कोई समझौता न हो, न ही […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 14, 2019 2:28 PM

रांची : झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शहर में बन रहे फ्लाईओवर के काम में तेजी लाने के निर्देश दिये हैं. उन्होंने कहा कि जिन जगहों पर कोई समस्या नहीं है, वहां तत्काल काम शुरू किया जाये. साथ ही कहा कि यह सुनिश्चित किया जाये कि गुणवत्ता से कोई समझौता न हो, न ही आम लोगों को कोई परेशानी हो. श्री दास ने शुक्रवार को झारखंड मंत्रालय में कांटाटोली और रातू रोड फ्लाईओवर निर्माण की समीक्षा बैठक के दौरान अधिकारियों को यह निर्देश दिये.

इसे भी पढ़ें : Jharkhand : सुरक्षा के लिए डॉक्टरों का आंदोलन, ओपीडी ठप, मरीज बेहाल, शाम में चिकित्सक निकालेंगे कैंडल मार्च

मुख्यमंत्री ने कहा कि रांची में फ्लाईओवर का निर्माण कराना सरकार की प्राथमिकता है. लोगों को ट्रैफिक समस्या से निजात दिलाने के लिए फ्लाईओवर के कार्यों में तेजी लाना जरूरी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य की वर्तमान सरकार ने आधारभूत संरचनाओं के निर्माण के प्रति तत्परता दिखायी है. सरकार बनने के बाद नगर विकास विभाग के साथ आपसी समन्वय स्थापित कर कांटाटोली और रातू रोड फ्लाईओवर का डीपीआर तैयार कर निर्माण कार्य शुरू किया गया. जल्द ही और जितने भी फ्लाईओवर से संबंधित परियोजनाएं हैं, उसे भी सरकार धरातल पर उतारेगी.

इसे भी पढ़ें : RANCHI : कल रात गवर्नमेंट वीमेंस पॉलिटेक्निक के होस्टल में हंगामा, छात्राओं में अब भी दहशत

समीक्षा बैठक में नगर विकास एवं आवास मंत्री सीपी सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव डॉ सुनील कुमार वर्णवाल, नगर विकास विभाग के सचिव अजय कुमार सिंह, पथ सचिव केके सोन, रांची के उपायुक्त राय महिमापत रे, जुडको और एनएचएआई के अधिकारी और संवेदक के प्रतिनिधि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version