रांची : लूटपाट का विरोध करने पर गार्ड के पेट में मार दिया चाकू, घायल

रांची रेलवे स्टेशन के लोहरदगा गेट के पास हुई घटना रांची : रांची रेलवे स्टेशन लोहरदगा गेट के समीप मंगलवार की सुबह लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड संतोष कुमार यादव पर चाकू से हमला कर दिया. घटना के बाद वह घायल अवस्था में लोहरदगा गेट से बाहर आया. इसके बाद सड़क […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 12, 2019 9:18 AM
रांची रेलवे स्टेशन के लोहरदगा गेट के पास हुई घटना
रांची : रांची रेलवे स्टेशन लोहरदगा गेट के समीप मंगलवार की सुबह लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने सुरक्षा गार्ड संतोष कुमार यादव पर चाकू से हमला कर दिया. घटना के बाद वह घायल अवस्था में लोहरदगा गेट से बाहर आया. इसके बाद सड़क पर गिरकर बेहोश हो गया. घटना की सूचना मिलने पर चुटिया थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे और घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.
चुटिया पुलिस के अनुसार संतोष कुमार यादव अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे. उनके पास एक बैग था. बैग देख कर लूटपाट करने वालों की नीयत खराब हो गयी. इसके बाद तीन अपराधियों ने मिल कर सुरक्षा गार्ड से बैग छीन लिया.
लेकिन संतोष कुमार ने अपराधियों को नहीं छोड़ा. वह बैग बचाने के लिए अपराधियों से भिड़ गये और अपराधियों से अपना बैग वापस हासिल कर लिया. इसी बीच लूटपाट की घटना में शामिल एक अपराधी ने संतोष यादव के पेट में चाकू मार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से भाग निकले. इसी बीच संतोष यादव ने भी लोहरदगा गेट से कूद कर भागने की कोशिश की, लेकिन पेट में चाकू लगा होने की वजह से वे जमीन पर गिर गये.
इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को डॉयल 100 नंबर पर दी. सूचना मिलने के बाद चुटिया पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की. चुटिया पुलिस के अनुसार मामला रांची जीआरपी के क्षेत्राधिकार में था. इसलिए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए मामला रांची जीआरपी पुलिस को सौंप दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version