महागठबंधन का विरोध लेकिन एक पार्टी के साथ गठबंधन के पक्ष में जेवीएम कार्यकर्ता

रांची : झारखंड विकास मोरचा के केंद्रीय कार्यसमीती की बैठक में महागठबंधन के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी आवाज मुखर की. बैठक में राज्यभर से कार्यकर्ता पहुंचे और लोकसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा की. अंदरखाने से आ रही रिपोर्ट के अनुसार पार्टी के कार्यकर्ता महाठबंधन के विरोध में है. महागठबंधन का विरोध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 10, 2019 7:47 PM

रांची : झारखंड विकास मोरचा के केंद्रीय कार्यसमीती की बैठक में महागठबंधन के विरोध में पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपनी आवाज मुखर की. बैठक में राज्यभर से कार्यकर्ता पहुंचे और लोकसभा चुनाव में मिली हार की समीक्षा की. अंदरखाने से आ रही रिपोर्ट के अनुसार पार्टी के कार्यकर्ता महाठबंधन के विरोध में है.

महागठबंधन का विरोध
इस बैठक में राज्य के अलग- अलग जिलों से आये कार्यकर्ताओं ने महागठबंधन से नाराजगी जताते हुए कहा, इस महागठबंधन से सिर्फ एक पार्टी को सबसे ज्यादा हमारी पार्टी को पहुंचा है. कार्यकर्ताओं ने कहा, हमारे कार्यकर्ताओं ने जीतोड़ मेहनत की कई जगहों पर दूसरी पार्टी के कार्यकर्ता नहीं पहुंचे और आपस में सामंजस्य की कमी के कारण हमें नुकसान हुआ. महागठबंधन के विरोध में मुख्य रूप से रांची, जमशेदपुर, बोकारो, सरायकेला समेत कई जिलों के कार्यकर्ता शामिल हैं.
गठबंधन हो, तो किसी एक से हो
बैठक में गठबंधन पर भी कार्यकर्ताओं ने खुलकर अपनी बात रखी. पार्टी के ज्यादातर कार्यकर्ता किसी एक पार्टी के साथ गठबंधन के पक्ष में है. इस विधानसभा चुनाव की रणनीति पर हुई चर्चा में कार्यकर्ताओं ने कहा, विधानसभा चुनाव बाबूलाल मरांडी के चेहरे पर लड़ा जाना चाहिए. पार्टी के कई कार्यकर्ता नये तरीके से नयी रणनीति को लेकर उत्साहित थे.

Next Article

Exit mobile version