संजय सेठ की पहल : रांची के बड़ा तालाब के किनारे बनेगी चौपाटी, सप्ताह में दो दिन लगेगा रात्रि बाजार

रांची : राजधानी रांची के बीचोंबीच स्थित बड़ा तालाब अब पर्यटन स्थल के साथ-साथ व्यवसायिक चौपाटी भी बनेगा. जल्द ही बड़ा तालाब के किनारे रात्रि बाजार सजेगा, जहां लोग रात 8 से 12 बजे तक जरूरत की सामग्री खरीद सकेंगे और लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे. इसकी शुरुआज इसी शनिवार और रविवार, यानि आठ […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 6, 2019 5:16 PM

रांची : राजधानी रांची के बीचोंबीच स्थित बड़ा तालाब अब पर्यटन स्थल के साथ-साथ व्यवसायिक चौपाटी भी बनेगा. जल्द ही बड़ा तालाब के किनारे रात्रि बाजार सजेगा, जहां लोग रात 8 से 12 बजे तक जरूरत की सामग्री खरीद सकेंगे और लजीज व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे.

इसकी शुरुआज इसी शनिवार और रविवार, यानि आठ और नौ जून को रात्रि बाजार के साथ किया जायेगा. रांची के सांसद संजय सेठ के निर्देश के बाद नगर निगम ने बाजार लगाने की तैयारी शुरू कर दी है.

गुरुवार को सांसद संजय सेठ पूरे प्रशासनिक महकमा को लेकर बड़ा तालाब का निरीक्षण करने पहुंचे थे. उन्‍होंने तालाब की साफ-सफाई से लेकर किनारों पर चौपाटी विकसित करने के निर्देश दिये. निरीक्षण के दौरान रांची की एसडीओ गरिमा सिंह सहित जिला प्रशासन के सभी वरीय पदाधिकारी, रांची नगर निगम के आयुक्त और सभी वरीय पदाधिकारी, कला संस्कृति के सभी पदाधिकारी वहां मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version