रांची : अपशब्द बोलकर कांग्रेसी दिखा रहे चरित्र : भाजपा

रांची : भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच व्यक्ति बता कर पूरे देश की जनता और गरीबों का अपमान किया है. इसके पहले भी गुजरात चुनाव के पूर्व 2017 में मणिशंकर अय्यर ने ऐसा ही बयान दिया था. आज उन्होंने दुबारा यह बयान देकर साबित […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 15, 2019 9:20 AM
रांची : भाजपा प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा है कि मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच व्यक्ति बता कर पूरे देश की जनता और गरीबों का अपमान किया है. इसके पहले भी गुजरात चुनाव के पूर्व 2017 में मणिशंकर अय्यर ने ऐसा ही बयान दिया था. आज उन्होंने दुबारा यह बयान देकर साबित कर दिया है कि यह बयान कांग्रेस के आलाकमान के इशारे पर दिया गया है.
कांग्रेस पार्टी की नीयत और कार्यशैली बदलने वाली नहीं है. इसके पूर्व जब अय्यर ने मोदी को नीच आदमी कहा था, तब माफी भी मांगी थी. एक बार फिर कांग्रेस नेता मोदी के लिए अपशब्द का इस्तेमाल कर रहे हैं. कांग्रेस का असली चेहरा नफरत और घृणा से भरा हुआ है. श्री शाहदेव ने कहा कि वंशवाद कितना जहरीला व खतरनाक होता है, ये कांग्रेस पार्टी की करनी में दिखता है.
एक परिवार की अंधभक्ति में उसे हर गरीब नीच दिखने लगता है. एक गरीब मां का बेटा देश का प्रधानमंत्री बने, ये इन्हें बर्दाश्त नहीं होता है. गरीब को ये गरीब बनाये रखना चाहते हैं. भाजपा प्रवक्ता ने हेमंत सोरेन द्वारा ट्विटर पर मुख्यमंत्री को मूर्ख मंत्री कह कर संबोधित करने पर कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि हेमंत अपने कार्यकाल को याद करके ऐसा बोल रहे हैं.
इससे पहले भी झामुमो के विधायकों ने स्पीकर के आसन पर जूते उछाल कर अपनी असलियत दिखायी थी़ मोदी देश के करोड़ों गरीबों के जीवन में बदलाव ला रहे है़ं, तो ये कांग्रेस पार्टी को हजम नहीं हो रही है. मौके पर प्रदेश मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक व पूर्व प्रवक्ता प्रेम मित्तल भी मौजूद थे़

Next Article

Exit mobile version