रांची : पेयजल समस्या से निबटने के लिए सभी प्रखंडों में बनेगा कंट्रोल रूम

रांची : गर्मी में पेयजल की समस्या से निबटने के लिए प्रत्येक प्रखंडों में कंट्रोल रूम बनाया जायेगा. इसके लिए सभी प्रखंडों के बीडीओ को डीसी राय महिमापत रे ने आदेश जारी किया है. शनिवार को डीसी ने समाहरणालय सभागार में स्वच्छ भारत मिशन, पीएम आवास योजना ग्रामीण व मनरेगा योजनाओं की समीक्षा की. इस […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 12, 2019 8:52 AM
रांची : गर्मी में पेयजल की समस्या से निबटने के लिए प्रत्येक प्रखंडों में कंट्रोल रूम बनाया जायेगा. इसके लिए सभी प्रखंडों के बीडीओ को डीसी राय महिमापत रे ने आदेश जारी किया है.
शनिवार को डीसी ने समाहरणालय सभागार में स्वच्छ भारत मिशन, पीएम आवास योजना ग्रामीण व मनरेगा योजनाओं की समीक्षा की. इस दौरान डीसी ने पेयजल समस्या को लेकर भी कई दिशा-निर्देश दिये. बैठक में मौजूद सारे बीडीओ को गर्मी में अविलंब सभी चापानलों की मरम्मत कराने का निर्देश दिया है, ताकि लोगों को पानी की समस्या से निजात मिल सके. बैठक में डीआरडीए निदेशक नीरज कुमारी, परियोजना पदाधिकारी ऋतुराज के अलावा निदेशक, राष्ट्रीय नियोजन कार्यक्रम के प्रतिनिधि और सभी प्रखंड के बीडीओ मौजूद थे.
पैसा लेकर आवास नहीं बनाने वालों को चिह्नित करें: प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत निर्माणाधीन आवासों को जल्द पूरा करने का निर्देश दिया गया. उपायुक्त ने स्पष्ट तौर पर कहा है कि जो लाभुक एक साल से पैसा लेकर आवास नहीं बना रहे हैं, उन्हें चिह्नित करें और जल्द आवास पूरा करने को कहें.

Next Article

Exit mobile version