रांची : छिनतई के आरोपियों को गिरफ्तार करने का निर्देश

रांची : राजधानी में हाल के दिनों में हुई चेन छिनतई, मोबाइल छिनतई सहित छिनतई की अन्य घटनाओं को एसएसपी अनीश गुप्ता ने गंभीरता से लिया है. घटनाओं पर नियंत्रण लाने और इसमें शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने बुधवार को राजधानी के सभी थानेदार और डीएसपी के साथ बैठक की. बैठक में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 8:52 AM
रांची : राजधानी में हाल के दिनों में हुई चेन छिनतई, मोबाइल छिनतई सहित छिनतई की अन्य घटनाओं को एसएसपी अनीश गुप्ता ने गंभीरता से लिया है.
घटनाओं पर नियंत्रण लाने और इसमें शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने बुधवार को राजधानी के सभी थानेदार और डीएसपी के साथ बैठक की. बैठक में एसएसपी ने दर्ज केस की समीक्षा की. समीक्षा के दौरान एसएसपी ने पाया कि कुछ केस के आरोपी पूर्व में गिरफ्तार कर जेल भेजे जा चुके हैं. कुछ आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है.
इसके अलावा छिनतई से संबंधित कुछ मामले में किसी अपराधी की गिरफ्तार नहीं हुई है. एसएसपी ने थानेदारों को टास्क दिया है कि वे संबंधित अपराधी की पहचान कर उसे गिरफ्तार करें. गिरफ्तारी के लिए एसएसपी ने थानेदारों के लिए कार्ययोजना भी तैयार की है.
उल्लेखनीय है कि हाल के दिनों में सदर, अरगोड़ा, डोरंडा, लालपुर, बरियातू सहित अन्य इलाके में छिनतई की घटना हो चुकी है. डोरंडा में महिला से पर्स छिनतई की घटना में तीन अपराधी को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया था, लेकिन एक आरोपी केस में बचा हुआ है. वहीं सदर थाना की पुलिस मोबाइल छिनतई के केस में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज चुकी है.

Next Article

Exit mobile version