रांची : फ्लॉप रही अमित शाह की सभा : जेएमएम

रांची : झारखंड मुक्ति मोरचा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने जमशेदपुर में हुई अमित शाह की सभा को फ्लॉप बताया है. पार्टी की अोर से जमशेदपुर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सुप्रियो ने व्यंग्यात्मक अंदाज में कहा कि देश की सबसे बड़ी पार्टी के सबसे बड़े अध्यक्ष ने राज्य के सीएम के साथ जमशेदपुर के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 9, 2019 8:47 AM
रांची : झारखंड मुक्ति मोरचा के महासचिव सुप्रियो भट्टाचार्य ने जमशेदपुर में हुई अमित शाह की सभा को फ्लॉप बताया है. पार्टी की अोर से जमशेदपुर में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में सुप्रियो ने व्यंग्यात्मक अंदाज में कहा कि देश की सबसे बड़ी पार्टी के सबसे बड़े अध्यक्ष ने राज्य के सीएम के साथ जमशेदपुर के सबसे बड़े एग्रिको मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस जनसभा का आकार-प्रकार बहुत बड़े नुक्कड़ सभा की तरह था. वहां मुश्किल से पांच सौ लोग थे.
यहां के एक स्थानीय विधायक जो राज्य सरकार में मंत्री भी हैं, उन्हें यह अहसास था. इसलिए वह भी वहां नहीं गये. सुप्रियो ने कहा कि विकास के बड़े-बड़े दावे करने वाली पार्टी 2001 से बंद केबल कारखाना नहीं खुलवा सकी. सीएम बहुत पहले से इसे खुलवाने की बात करते रहे हैं.
ठीक उसी तरह जैसी वह 86 बस्ती के लोगों को हक दिलाने की बात करते हैं. इस सरकार के रहते टायो भी बंद हो गया. शहर के सबसे महत्वपूर्ण अस्पताल टीएमएच में ही अायुष्मान भारत से इलाज की सुविधा नहीं है. एमजीएम का हाल सब जानते हैं. सुप्रियो ने कहा कि गुरुवार को इसी एग्रिको मैदान से जेेएमएम की रैली होगी. इसमें हेमंत सोरेन, बाबूलाल व अजय कुमार भी शिरकत करेंगे.

Next Article

Exit mobile version