भारत की आतंकवाद के खिलाफ एक बड़़ी जीत है मसूद अजहर का अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित होना : पीयूष गोयल

रांची : आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने पर केन्द्रीय रेलवे एवं ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की. उन्‍होंने कहा, यह भारत की आतंकवाद के खिलाफ एक बड़़ी जीत है. केन्द्रीय मंत्री गोयल ने आज रांची के निकट रामगढ. में केन्द्रीय मंत्री […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 2, 2019 6:36 AM
रांची : आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर का अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित करने पर केन्द्रीय रेलवे एवं ऊर्जा मंत्री पीयूष गोयल ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की प्रशंसा की. उन्‍होंने कहा, यह भारत की आतंकवाद के खिलाफ एक बड़़ी जीत है.
केन्द्रीय मंत्री गोयल ने आज रांची के निकट रामगढ. में केन्द्रीय मंत्री जयंत सिन्हा के लिए एक चुनावी सभा संबोधित करने के बाद यहां आयोजित संवाददाता सम्मेलन में यह बात कही. गोयल ने जोर देकर कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का नेतृत्व है, जिसके चलते देश को यह सफलता मिली है और इससे अब आतंकवाद के मुद्दे पर पाकिस्तान जबर्दस्त दबाव में होगा.
संवाददाता सम्मेलन के बीच यह खबर मिलने पर केन्द्रीय मंत्री गोयल ने कहा, ‘‘यह बड़ी खुशी की बात है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार दबाव बनाने से आखिरकार पाकिस्तान अलग-थलग पड़ गया है और जैश का सरगना मसूद अजहर अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कर दिया गया है.”

Next Article

Exit mobile version