पिस्कानगड़ी : ललगुटवा में ठेकेदार की गाड़ी से 9.70 लाख बरामद

पिस्कानगड़ी : नगड़ी थाना क्षेत्र के ललगुटवा के समीप शनिवार को पुलिस चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी क्रम में एक ठेकेदार की फॉर्च्यूनर गाड़ी से 9.70 लाख रुपये बरामद किये गये. इसके बाद पुलिस ने इनकम टैक्स के अधिकारियों को सूचना दी. साथ ही गाड़ी को जब्त कर एक व्यक्ति को […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 28, 2019 8:08 AM
पिस्कानगड़ी : नगड़ी थाना क्षेत्र के ललगुटवा के समीप शनिवार को पुलिस चुनाव को लेकर वाहन चेकिंग कर रही थी. इसी क्रम में एक ठेकेदार की फॉर्च्यूनर गाड़ी से 9.70 लाख रुपये बरामद किये गये. इसके बाद पुलिस ने इनकम टैक्स के अधिकारियों को सूचना दी. साथ ही गाड़ी को जब्त कर एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया. उसका नाम घनश्याम पांडेय है.
पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उसने खुद को मां कंस्ट्रक्शन कंपनी का निदेशक बताया. कहा कि वह पैसा लापुंग ले जा रहा था. वहां कंपनी द्वारा सड़क निर्माण किया जा रहा है. जिसमें मजदूरों को भुगतान करना था. उसका काम लापुंग, कर्रा व सिसई में चल रहा है. पुलिस के अनुसार ललगुटवा के पास नगड़ी थाना प्रभारी संतोष पांडेय के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान जारी था. उसी समय फॉर्च्यूनर गाड़ी (जेएच05सीए-0101) को रोका गया. संवेदक से डीएसपी हरिश्चंद्र सिंह व आयकर विभाग के विश्वजीत कुमार सिन्हा व राजू उरांव पूछताछ कर रहे हैं. पूर्व में पिठोरिया में 29.40 लाख, तमाड़ में 10 लाख, एयरपोर्ट पर 09 लाख पकड़े गये थे.

Next Article

Exit mobile version