अपर नगर आयुक्त के आश्वासन पर सफाईकर्मियों की हड़ताल खत्म

रांची : अपर नगर आयुक्त गिरिजा शंकर प्रसाद ने शुक्रवार को राजधानी की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया. उनके साथ सहायक स्वास्थ्य पदाधिकारी डॉ किरण भी मौजूद थीं. निरीक्षण कांटाटोली स्थित मिनी कचरा ट्रांसफर स्टेशन से शुरू हुआ. यहां वेतन नहीं मिलने पर कांटाटोली कचरा ट्रांसफर स्टेशन के सफाईकर्मी बुधवार से हड़ताल पर थे. अपर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 27, 2019 1:51 AM

रांची : अपर नगर आयुक्त गिरिजा शंकर प्रसाद ने शुक्रवार को राजधानी की सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया. उनके साथ सहायक स्वास्थ्य पदाधिकारी डॉ किरण भी मौजूद थीं. निरीक्षण कांटाटोली स्थित मिनी कचरा ट्रांसफर स्टेशन से शुरू हुआ.

यहां वेतन नहीं मिलने पर कांटाटोली कचरा ट्रांसफर स्टेशन के सफाईकर्मी बुधवार से हड़ताल पर थे. अपर नगर आयुक्त के आश्वासन पर सफाईकर्मियों ने हड़ताल समाप्त हो गयी. सफाईकर्मियों का अाश्वासन दिया गया कि एस्सेल इंफ्रा के पदाधिकारियों से बात हुई है. बकाया वेतन का भुगतान शीघ्र होगा.
कांटाटोली चौक के बाद टीम बहूबाजार, कर्बला चौक, चर्च रोड, लालपुर, सर्कुलर रोड की साफ सफाई का मुआयना किया. मौके पर निगम के सुपरवाइजरों को नियमित कचरा उठाव सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया.
श्री प्रसाद ने कहा किसी भी हाल में सड़क पर कचरा पड़ा हुआ नहीं दिखना चाहिए. कचरा दिखने पर नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी. मौके पर स्वास्थ्य शाखा की ओर से ओमकार पांडेय व सुपरवाइजर मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version