रांची : सात किलो अफीम के साथ पांच गिरफ्तार

वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को मिली सफलता बाइक और दो मोबाइल जब्त, दो लोग भागने में रहे सफल खूंटी/रांची : खूंटी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से सात किलो 300 ग्राम अफीम बरामद की है. वहीं इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी सोमवार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 23, 2019 8:42 AM
वाहन चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस को मिली सफलता
बाइक और दो मोबाइल जब्त, दो लोग भागने में रहे सफल
खूंटी/रांची : खूंटी पुलिस ने चेकिंग के दौरान दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से सात किलो 300 ग्राम अफीम बरामद की है. वहीं इस मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यह जानकारी सोमवार को खूंटी एसपी आलोक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी.
पहला मामला खूंटी थाना क्षेत्र का है़ इसमें पुलिस ने हेसाहातू और ओंडरा के बीच वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर सवार दो लोगों को पकड़ा. तलाशी के क्रम में उनके पास से तीन किलो 500 ग्राम अफीम बरामद हुई.
पुलिस ने दोनों बाइक सवार सुकरा मुंडा और सनिका मुंडा उर्फ रावण को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बाइक और दो मोबाइल को भी जब्त कर लिया. मौके पर एक अन्य बाइक पर सवार दो लोग भागने में सफल रहे़ गिरफ्तारी अभियान में एसडीपीओ आशीष कुमार महली, प्रभारी खूंटी थाना प्रभारी उमाशंंकर, पुअनि रंजीत कुमार, पुष्पराज कुमार, मो हसरत जमाल, बिरजू प्रसाद आदि शामिल थे.
दूसरा मामला मारंगहादा थाना क्षेत्र अंतर्गत भूत गांव मोड़ का है. यहां एसपी के निर्देश पर चलाये गये अभियान में तीन किलो 800 ग्राम अफीम के साथ पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया. इनमें चुरामन सिंह मुंडा, लोखोन पाहन और सम्बराय पाहन शामिल हैं. अभियान में एसडीपीओ आशीष कुमार महली, मारंगहादा थाना प्रभारी कामेश्वर कुमार, पुअनि भजन लाल महतो, प्रदीप सवैया, मिथलेश , जुमारती अंसारी आदि शामिल थे़

Next Article

Exit mobile version