हास्य कवि सम्मेलन 18 को, कुमार विश्वास समेत कई कवि होंगे शामिल

रांची : हास्य कवि सम्मेलन आयोजन समिति की ओर से 18 मार्च को अखिल भारतीय हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन रात के 9:30 बजे से हरमू रोड स्थित मारवाड़ी भवन में होगा. इसमें गाजियाबाद के शृंगार रस के जाने-माने कवि कुमार विश्वास, लखनऊ की कविता तिवारी, जबलपुर के हास्य […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 16, 2019 1:51 AM

रांची : हास्य कवि सम्मेलन आयोजन समिति की ओर से 18 मार्च को अखिल भारतीय हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है. यह आयोजन रात के 9:30 बजे से हरमू रोड स्थित मारवाड़ी भवन में होगा.

इसमें गाजियाबाद के शृंगार रस के जाने-माने कवि कुमार विश्वास, लखनऊ की कविता तिवारी, जबलपुर के हास्य व्यंग्य सुदीप भोला और मुंबई के हास्य कवि दिनेश बावरा भी शिरकत करेंगे. कार्यक्रम में संचालन की जिम्मेदारी कवि कुमार विश्वास संभालेंगे.
आयोजन के मुख्य संयोजक विनोद जैन ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर बीके ग्रुप के प्रबंध निदेशक विष्णु अग्रवाल होंगे. उन्होंने बताया कि महिलाएं व पुरुषों को बैठने के लिये अलग-अलग व्यवस्था की गयी है. दर्शकों के लिए एलइडी की भी व्यवस्था है.
साथ ही सीसीटीवी भी लगाये जायेंगे. वहीं, समिति के पूर्व अध्यक्ष ललित पोद्दार ने बताया कि सभी श्रोताओं के लिए कुर्सी की व्यवस्था है और पहले आओ पहले पाओ के आधार पर बैठ सकते हैं. मनोज बजाज ने बताया कि कवि सम्मेलन में प्रवेश नि:शुल्क है.
आयोजन को सफल बनाने में सुरेश चंद्र अग्रवाल, विनोद जैन, पवन शर्मा, अशोक नारसरिया, अनिल अग्रवाल, ललित पोद्दार, मनोज बजाज, पवन पोद्दार, रतन मोर, कमल जैन, किशोर मंत्री, पुनीत पोद्दार, पुनीत अग्रवाल, अनूप अग्रवाल व राजेश भरतिया सक्रिय योगदान दे रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version