रांची : कार्ड में सुधार के लिए दिये कई आवेदन, पर नहीं हुई कार्रवाई

रांची : मतदाता सूची से नाम काटे जाने, आवेदन के बाद भी नाम नहीं जोड़ने या मतदाता पहचान पत्र नहीं मिलने की शिकायतें बड़ी संख्या में प्रभात खबर को प्राप्त हुई हैं. आज शिकायतकर्ताओं की पहचान से भी अवगत कराया जा रहा है. कोशिश है कि चुनाव आयोग या जिला प्रशासन के जवाबदेह अधिकारी संज्ञान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 9:28 AM
रांची : मतदाता सूची से नाम काटे जाने, आवेदन के बाद भी नाम नहीं जोड़ने या मतदाता पहचान पत्र नहीं मिलने की शिकायतें बड़ी संख्या में प्रभात खबर को प्राप्त हुई हैं. आज शिकायतकर्ताओं की पहचान से भी अवगत कराया जा रहा है. कोशिश है कि चुनाव आयोग या जिला प्रशासन के जवाबदेह अधिकारी संज्ञान लेते हुए इनकी शिकायतों को दूर करने का प्रयास करेंगे. पाठकों से अपील है कि वे मतदाता सूची से संबंधित शिकायतों के साथ पहचान की जानकारी भी मेल आइडी vivek.chandra@prabhatkhabar.in पर दें.
हमने दो बार वोटर कार्ड के लिए आवेदन दिया पर आज तक मेरा वोटर कार्ड मुझे नहीं मिल पाया है. जबकि, मेरे पास वोटर कार्ड का स्लिप भी उपलब्ध है.
यशप्रीत सिंह, मोबाइल नंबर : 8809627322
मेरे वोटर कार्ड में नाम व गलत पिन काेर्ड दर्ज कर दिया गया है. उसे हटाने के लिए बीएलओ से संपर्क किया, परंतु अभी तक मेरे वोटर कार्ड में सुधार नहीं हो पाया है.
मोनू कुमार, गोड्डा, मेरा इपिक नंबर : BWB0718528
मेरे वोटर कार्ड में जन्म तिथि गलत थी. इसमें सुधार के लिए मैंने दो साल पहले आवेदन किया, लेकिन आज तक मुझे सुधरा हुआ वोटर कार्ड नहीं मिल पाया है. मेरा आवेदन बीएलओ के पास जमा है.
सौरव कुमार, मोबाइल नंबर : 7979895476
मैंने वर्ष 2018 में वोटर कार्ड के लिए आवेदन दिया था. मेरा मतदाता सूची में नाम भी दर्ज हो चुका है पर आज तक मुझे वोटर कार्ड नहीं मिला है. कई बार कार्ड का पता करने कार्यालय भी गया पर कुछ नहीं हुआ.
सत्यप्रकाश पांडेय, इपिक नंबर : GPV0399691

Next Article

Exit mobile version