रांची : ससुराल व मायकेवाले ही बन गये युवती की जान के दुश्मन

रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र की रहनेवाली एक युवती के ससुराल और मायके वाले ही उसकी जान के दुश्मन बन गये हैं. युवती के अनुसार जब शादी के बाद उसे पता चला कि उसके पति शारीरिक संबंध बनाने में असमर्थ हैं, उसने इस बात की जानकारी ससुरालवालों को दी. लेकिन ससुरालवालों ने उसकी बातों पर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 14, 2019 9:18 AM

रांची : डोरंडा थाना क्षेत्र की रहनेवाली एक युवती के ससुराल और मायके वाले ही उसकी जान के दुश्मन बन गये हैं. युवती के अनुसार जब शादी के बाद उसे पता चला कि उसके पति शारीरिक संबंध बनाने में असमर्थ हैं, उसने इस बात की जानकारी ससुरालवालों को दी. लेकिन ससुरालवालों ने उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया और उल्टे उसे ही प्रताड़ित करने लगे.

कुछ दिनों तक प्रताड़ना सहने के बाद वह तंग आ गयी. फिर एक दिन ससुराल छोड़ कर मायके पहुंच गयी और इस उम्मीद के साथ पिता को घटना की जानकारी दी कि वह उसकी बात को समझेंगे. लेकिन, पिता ने भी सहारा नहीं देते हुए पल्ला झाड़ लिया और कहा कि शादी हो गयी है, अब कुछ नहीं हो सकता है.

इसके बाद युवती अपने मौसेरे भाई के पास पहुंची. बहन की पीड़ा सुनने के बाद जब भाई ने उसे मदद की, तब युवती के ससुराल वालों ने उसके साथ भी मारपीट की. इतना ही नहीं उसके खिलाफ ही मारपीट करने का आरोप लगा कर डोरंडा थाना में शिकायत भी कर दी.

बुधवार को जब मौसेरा भाई अपनी बहन को साथ लेकर मामले में उसका बयान दिलाने के लिए डोरंडा थाना जा रहा था, तब युवती को मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराने के लिए उसके ससुराल वालों ने धमकी दी. जिसके बाद से युवती काफी डरी-सहमी हुई है. मामले में उसका कहना है कि अब उसके पिता यह कहते हैं कि लड़की की जिम्मेवारी उसके ससुराल वालों की है. अब ससुराल वाले उसे मार दें या जला दें, उन्हें कोई मतलब नहीं है.

Next Article

Exit mobile version