रांची : होली से पूर्व नयी कमेटी गठित करने का सुझाव

रांची : श्री महावीर मंडल रांची एवं श्री रामनवमी शृंगार समिति की संयुक्त बैठक समिति के अध्यक्ष सागर वर्मा की अध्यक्षता में हुई. इसमें श्री महावीर मंडल के पूर्व अध्यक्ष रामधन बर्मन ने मंडल के वर्तमान पदाधिकारियों को होली से पूर्व वर्तमान सत्र का आय-व्यय प्रस्तुत करने का सुझाव दिया. साथ ही होली पर्व से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 12, 2019 9:48 AM
रांची : श्री महावीर मंडल रांची एवं श्री रामनवमी शृंगार समिति की संयुक्त बैठक समिति के अध्यक्ष सागर वर्मा की अध्यक्षता में हुई. इसमें श्री महावीर मंडल के पूर्व अध्यक्ष रामधन बर्मन ने मंडल के वर्तमान पदाधिकारियों को होली से पूर्व वर्तमान सत्र का आय-व्यय प्रस्तुत करने का सुझाव दिया. साथ ही होली पर्व से पूर्व वर्तमान कमेटी को भंग कर नये सत्र के चुनाव की प्रक्रिया पर विचार-विर्मश करने की सलाह दी.
श्री बर्मन ने कहा कि उक्त दोनों कार्यों को ससमय पूरा कर लेने से आनेवाले सत्र में श्री रामनवमी महोत्सव आयोजन में सहूलियत होगी.
नये पदाधिकारी एवं कार्यकताओं को आयोजन की व्यवस्था करने के लिए पर्याप्त समय भी मिल जायेगा. उन्होंने कहा कि लंबे समय से परंपरा चली आ रही है कि रामनवमी महोत्सव आयोजित हो जाने के बाद पुरानी कमेटी भंग की जाती है. यह सही नहीं है. कुछ लोगों ने धार्मिक संगठन को राजनितिक अखाड़ा बनाकर रख दिया है. इस बार ऐसा न हो इस बात का ध्यान रखते हुए आनेवाले सदस्यों को पूरा समय दिया जायेगा.
बैठक में महावीर मंडल के पूर्व अध्यक्ष विजय बर्मन, रामधन बर्मन, पूर्व मंत्री सागर वर्मा, रामकुमार वर्मा, अनिल यादव, राजन वर्मा, संतोष सोनी, दीलिप सोनी, अर्जुन सोनी, गुड्डू वर्मा, संतोष यादव, पवन राम, शंकर सिन्हा, राकेश वर्मा, सुमित सोनल, आत्मा राम, सोनू वर्मा आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version