जमशेदपुर : क्रिकेट में फर्जीवाड़ा के विरोध में पुतला दहन

रांची/जमशेदपुर : रांची, लातेहार, रामगढ़ व सरायकेला जिला क्रिकेट संघ द्वारा विभिन्न आयु वर्ग में फर्जी तरीके से स्थानीय खिलाड़ियों की जगह बाहरी खिलाड़ी को खेलाने को लेकर सेव स्पोर्ट्स झारखंड के बैनर तले झारखंड के सभी जिलों में पुतला दहन कर विरोध दर्ज किया गया. इसमें रांची, जमशेदपुर, धनबाद, बोकारो, रामगढ़ सहित अन्य जिले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 7, 2019 9:18 AM
रांची/जमशेदपुर : रांची, लातेहार, रामगढ़ व सरायकेला जिला क्रिकेट संघ द्वारा विभिन्न आयु वर्ग में फर्जी तरीके से स्थानीय खिलाड़ियों की जगह बाहरी खिलाड़ी को खेलाने को लेकर सेव स्पोर्ट्स झारखंड के बैनर तले झारखंड के सभी जिलों में पुतला दहन कर विरोध दर्ज किया गया. इसमें रांची, जमशेदपुर, धनबाद, बोकारो, रामगढ़ सहित अन्य जिले शामिल हैं. इस क्रम में सेव झारखंड स्पोर्ट्स के बैनर तले मोरहाबादी स्थित गांधी प्रतिमा के सामने पुतला दहन किया गया. मौके पर आरडीसीए के पूर्व सचिव सुनील सिंह के अलावा पूर्व क्रिकेटर मौजूद थे.
उधर, पूर्व क्रिकेट समूह ने मंगलवार को कीनन स्टेडियम के पास अमिताभ चौधरी का पुतला फूंका. मौके पर पूर्व क्रिकेट समूह के संयोजक शेषनाथ पाठक ने कहा कि स्थानीय खिलाड़ियों के हक को मार कर बाहरी खिलाड़ियों को प्राथमिकता देना, धन, बल व फर्जी सर्टीफिकेट के माध्यम विभिन्न जिलों से इन खिलाड़ियों को खेलाने के पीछे अमिताभ चौधरी की शह पर चल रहा है.
हाल ही में टीवी चैनल द्वारा दिखाये गये स्टिंग ऑपरेशन से भी कई राज उजागर हुए हैं. रांची और जमशेदपुर के अलावा कोडरमा, गिरिडीह, लोहरदगा समेत राज्य के अन्य जिलों में भी पुतला दहन का कार्यक्रम किया गया.

Next Article

Exit mobile version