रांची : कांग्रेस नेता अजय राय ने पार्टी से इस्तीफा दिया

रांची : झारखंड कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता व इंटक के राष्ट्रीय सचिव अजय राय ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी की सभी पदों समेत प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इसकी प्रति मेल के जरिये राष्ट्रीय व राज्य कार्यालय को भी भेज दी है. उन्होंने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान इस बात […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 2, 2019 12:51 AM
रांची : झारखंड कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता व इंटक के राष्ट्रीय सचिव अजय राय ने शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी की सभी पदों समेत प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने इसकी प्रति मेल के जरिये राष्ट्रीय व राज्य कार्यालय को भी भेज दी है. उन्होंने शुक्रवार को पत्रकारों से बातचीत के दौरान इस बात की जानकारी दी.
श्री राय ने बताया कि राज्य में कांग्रेस जैसी पुरानी पार्टी में अब साथ नहीं चला जाता. उन्होंने आरोप लगाया कि पार्टी को इंटरटेंनमेंट चैनल समझ कर चला रहे हैं. अध्यक्ष इसके विजिटिंग प्रोफेसर की तरह हैं, जो दिल्ली से आकर कार्यक्रम में केवल अपनी उपस्थिति दर्ज कराकर चले जाते हैं.
उन्होंने पार्टी के क्रियाकलापों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी में पद और टिकट बांटा जाता है. उन्होंने पार्टी अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को भ्रष्ट थाने के रूप में तब्दील कर दिया है,
श्री राय ने कहा कि पार्टी में पुराने व जनाधार वाले नेताओं को सम्मान नहीं होता, उन्हें पार्टी की गतिविधियों से दूर किया जाता है. डॉ प्रदीप बलमुचु, सुबोधकांत सहाय, ददई दुबे, मनोज यादव, डॉ रामेश्वर उरांव, फुरकान अंसारी व डॉ इरफान अंसारी के खिलाफ साजिश कर पार्टी लाइन से दरकिनार कर दिया गया.

Next Article

Exit mobile version