रांची : …और रिम्स के सुरक्षा गार्ड ने मेयर को अंदर जाने से रोक दिया

रांची : मेयर आशा लकड़ा गुरुवार को मरीजों की शिकायत पर रिम्स में संचालित रेडियोलॉजी सेंटर हेल्थ मैप पहुंची. लेकिन, यहां तैनात गार्ड ने मेयर को अंदर जाने से रोक दिया, क्योंकि वह मेयर को नहीं पहचानता था. इससे बाद मेयर काफी नाराज हाे गयी. उन्होंने हेल्थ मैप के अधिकारी कर्मचारी को फटकार भी लगायी. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 1, 2019 9:15 AM
रांची : मेयर आशा लकड़ा गुरुवार को मरीजों की शिकायत पर रिम्स में संचालित रेडियोलॉजी सेंटर हेल्थ मैप पहुंची. लेकिन, यहां तैनात गार्ड ने मेयर को अंदर जाने से रोक दिया, क्योंकि वह मेयर को नहीं पहचानता था.
इससे बाद मेयर काफी नाराज हाे गयी. उन्होंने हेल्थ मैप के अधिकारी कर्मचारी को फटकार भी लगायी. गुमला की रहने वाली मरीज बच्चन देवी की शिकायत पर मेयर अपनी टीम के साथ रैन बसेरा स्थित हेल्थ मैप पहुंची थीं. मरीज ने उन्हें शिकायत की थी कि पैसा लेने के बावजूद दो दिन से सीटी स्कैन नहीं किया जा रहा है.
शिकायत की जांच के लिए मेयर हेल्थ मैप पहुंची. हेल्थ मैप में प्रवेश करने के दौरान वहां खड़े सुरक्ष गार्ड ने उन्हें नहीं अंदर जाने से रोक दिया. इससे नाराज मेयर ने हेल्थ मैप के अधिकारियों को बुलाकर मरीजों की जांच में हो रहे विलंब को लेकर फटकार लगायी. इसके बाद मेयर ने रिम्स निदेशक डॉ डीके सिंह को भी इसकी सूचना दी.

Next Article

Exit mobile version