रांची : कॉलेजों में कैंपस अंबेसडर नियुक्त होंगे

रांची : मतदान के लिए युवाओं को जागरूक करने के उद्देश्य से सभी कॉलेजों में कैंपस अंबेसडर नियुक्त किये जायेंगे. हर कॉलेज में एक छात्र-छात्रा का चयन इसके लिए किया जायेगा. कैंपस अंबेसडर बनने को इच्छुक युवाओं को आवेदन देना होगा. आवेदन जिला निर्वाचन कार्यालय, रांची एवं electionranchi@gmail.com पर 25 फरवरी तक दिया जा सकता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 25, 2019 8:50 AM
रांची : मतदान के लिए युवाओं को जागरूक करने के उद्देश्य से सभी कॉलेजों में कैंपस अंबेसडर नियुक्त किये जायेंगे. हर कॉलेज में एक छात्र-छात्रा का चयन इसके लिए किया जायेगा. कैंपस अंबेसडर बनने को इच्छुक युवाओं को आवेदन देना होगा. आवेदन जिला निर्वाचन कार्यालय, रांची एवं electionranchi@gmail.com पर 25 फरवरी तक दिया जा सकता है. कैंपस अंबेसडर के लिए चयनित छात्रों को एक वित्तीय वर्ष में मानदेय के तौर पर 2000 रुपये दिये जायेंगे. आवेदन देनेवाले छात्रों का सत्र एक वर्ष से अधिक होना चाहिए.
क्या होगा कैंपस अंबेसडर का कार्य: कैंपस अंबेसडर कॉलेज के सभी छात्र- छात्राओं के बीच मतदाता पंजीकरण एवं मतदान की प्रक्रिया में हिस्सा लेने के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे. इसके लिए वैसे छात्र प्रस्ताव भेज सकते हैं, जो किसी राजनीतिक दल के समर्थन में न हों और छात्रों की बीच उनकी छवि स्वच्छ हो.

Next Article

Exit mobile version