रांची : झामुमो ने उठाये सवाल, कहा सीएम का कार्यक्रम हो सकता है, तो जेवियर उत्सव क्यों नहीं

रांची : झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने रांची विवि के कुलपति द्वारा संत जेवियर कॉलेज के वार्षिक उत्सव पर रोक लगाने (पुलवामा घटना को लेकर) के फैसले की निंदा की है. कुछ छात्र व संगठन के लोग जेवियर उत्सव पर रोक लगाने को लेकर कुलपति कार्यालय गये थे. इसके बाद कुलपति […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2019 7:38 AM
रांची : झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने रांची विवि के कुलपति द्वारा संत जेवियर कॉलेज के वार्षिक उत्सव पर रोक लगाने (पुलवामा घटना को लेकर) के फैसले की निंदा की है. कुछ छात्र व संगठन के लोग जेवियर उत्सव पर रोक लगाने को लेकर कुलपति कार्यालय गये थे. इसके बाद कुलपति रे कार्यक्रम पर रोक लगा दी.
पार्टी कार्यालय में बुधवार को पत्रकारों से श्री भट्टाचार्य ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का लगातार कार्यक्रम हो रहा है. इटखोरी महोत्सव चल रहा है. मोरहाबादी मैदान में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में मेयर व डिप्टी मेयर शामिल हो रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ संत जेवियर कॉलेज के उत्सव पर रोक लगाना कहां तक उचित है.
पार्टी इस कार्य के लिए कुलपति को निलंबित करने की मांग करती है. उन्होंने कहा कि राज्य में कार्यरत डीएसपी भी तबादला पर सवाल उठा रहे हैं. कहा जा रहा है कि तबादले में जात व पैसा का खेल चल रहा है.सरकार को बताना चाहिए कि कितने मूलवासी व आदिवासी अफसर को कहां जिम्मेदारी दी गयी है. आगामी चुनाव को लेकर सरकार तबादला कर रही है.

Next Article

Exit mobile version