रांची : रिम्स में नर्सों व कर्मचारियों की नियुक्ति में भी होगा आरक्षण

227 नर्सों के अलावा तृतीय व चतुर्थ वर्ग की नियुक्ति होगी रिम्स में रांची : रिम्स में होनेवाली नर्सों की नियुक्ति में सरकार द्वारा निर्धारित नयी आरक्षण व्यवस्था लागू होगी. सरकार का निर्णय आते ही इस पर कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी. रिम्स में 227 नर्सों के अलावा तृतीय और चतुर्थ वर्ग की नियुक्ति की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2019 8:36 AM
227 नर्सों के अलावा तृतीय व चतुर्थ वर्ग की नियुक्ति होगी रिम्स में
रांची : रिम्स में होनेवाली नर्सों की नियुक्ति में सरकार द्वारा निर्धारित नयी आरक्षण व्यवस्था लागू होगी. सरकार का निर्णय आते ही इस पर कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी. रिम्स में 227 नर्सों के अलावा तृतीय और चतुर्थ वर्ग की नियुक्ति की जायेगी.
इस संबंध में रिम्स निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने कहा है कि नियुक्ति में थोड़ा विलंब होगा. क्योंकि, जब तक सरकार से इस पर किसी प्रकार का आदेश नहीं आ जाता है, तब तक नियुक्ति प्रक्रिया शुरू नहीं की जा सकती है.
नियुक्ति की प्रक्रिया नये सिरे से की जायेगी. वहीं, पूर्व के रिम्स शासी परिषद की बैठक में लिये गये निर्णयों का एक्शन टेकन रिपोर्ट आ गयी है.
कर्मचारियों के खाते में कितनी राशि दी जा रही है, बतायें : रिम्स के निदेशक डॉ दिनेश कुमार सिंह ने संबंधित पदाधिकारियों से क्लिनिंग व स्वीपिंग में लगे कर्मचारियों को दी जानेवाली राशि का पूर्ण विवरण मांगा है. उन्होंने पूछा है कि किस कर्मचारी को कितनी राशि दी जा रही है और राशि बैंक खाते में डाले जा रहे हैं या नहीं, इस बारे में पूरी जानकारी मांगी है. उन्होंने यह भी जानकारी मांगी है कि उनका पीएफ काटा जाता है कि नहीं.

Next Article

Exit mobile version