रांची : अतिक्रमण हटाने के लिए एचइसी प्रबंधन ने प्रशासन को लिखा पत्र

रांची : एचइसी प्रबंधन ने आवासीय परिसर में अतिक्रमण और अवैध निर्माण हटाने के लिए जिला प्रशासन को पत्र लिखा है. पत्र में जिला प्रशासन से मजिस्ट्रेट व जवानों कि नियुक्ति की मांग की गयी है. एचइसी के नगर प्रशासन विभाग के अधिकारी ने बताया कि विधानसभा सत्र चलने के कारण फोर्स की उपलब्धा नहीं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2019 8:34 AM
रांची : एचइसी प्रबंधन ने आवासीय परिसर में अतिक्रमण और अवैध निर्माण हटाने के लिए जिला प्रशासन को पत्र लिखा है. पत्र में जिला प्रशासन से मजिस्ट्रेट व जवानों कि नियुक्ति की मांग की गयी है.
एचइसी के नगर प्रशासन विभाग के अधिकारी ने बताया कि विधानसभा सत्र चलने के कारण फोर्स की उपलब्धा नहीं हो पा रही है. विधानसभा सत्र के बाद प्रबंधन को फोर्स उपलब्ध कराया जायेगा. पत्र की प्रतिलिपि गृह विभाग, एसएसपी रांची, उपायुक्त, एसडीओ व स्थानीय थाना को भी दी गयी है.
सप्लाई कामगारों की प्रोन्नति नीति में सुधार हो : हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन ने एचइसी प्रबंधन से सप्लाई कामगारों के प्रोन्नति नीति में सुधार करने की मांग की है. यूनियन के महामंत्री राणा संग्राम सिंह ने बताया कि अगर नीति में विलंब किया गया, तो इसका असर उत्पादन पर पड़ेगा. एचइसी के सप्लाई कामगार उत्पाद के रीढ़ हैं. श्री राणा ने प्रबंधन से छमाही प्रोन्नति को तीन माह करने की मांग की.

Next Article

Exit mobile version