18वें सब जूनियर नेशनल वुशू चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए सिल्‍ली के खिलाड़ी रवाना

सिल्ली : सिल्लीवुशू एकेडमी के 14 खिलाड़ी रविवार को जालंधर के लिए रवाना हो गये. कोच वाहिद अली ने खिलाड़ियों को रवाना किया. कोच ने बताया कि ये सभी खिलाड़ी जालंधर में 22 से 27 जनवरी तक आयोजित 18वें सब जूनियर नेशनलवुशू चैंपियनशिप में भाग लेंगे. खिलाड़ियों में साबिता कुमारी, आरती कुमारी, अलका कुमारी, रोज […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 20, 2019 7:07 PM

सिल्ली : सिल्लीवुशू एकेडमी के 14 खिलाड़ी रविवार को जालंधर के लिए रवाना हो गये. कोच वाहिद अली ने खिलाड़ियों को रवाना किया. कोच ने बताया कि ये सभी खिलाड़ी जालंधर में 22 से 27 जनवरी तक आयोजित 18वें सब जूनियर नेशनलवुशू चैंपियनशिप में भाग लेंगे.

खिलाड़ियों में साबिता कुमारी, आरती कुमारी, अलका कुमारी, रोज तिर्की, संजना कुमारी, प्रिया गाड़ी, त्रिलोचन बेदिया, उमेश बेदिया, प्रियांशु नायक, नीरज महतो, अभिषेक महतो, शुभम चौधरी एवं प्रवीण महतो शामिल है.

सुदेश महतो ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया

वुशू एशियन चैंपियनशिप के लिए इंडिया टीम में चयनित एवं 64वें स्कूल नेशनल प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल विजेता सबिता कुमारी ने रविवार को पूर्व खेल मंत्री सुदेश कुमार महतो से मुरी में मुलाकात की. सुदेश महतो ने साबिता महतो के सफलता पर बधाई दी साथ ही उसे तीन हजार की नकद राशि देकर प्रोत्साहित किया. सबिता कुमारी सिल्ली प्रोजेक्ट बालिका विद्यालय की छात्रा है.

Next Article

Exit mobile version