रघुवर दास का ऐलान : आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग को झारखंड में मिलेगा आरक्षण

रांची : भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार द्वारा सामान्य वर्ग के गरीबों को आरक्षण देने के फैसले को लागू करने की प्रशंसा करते हुए मंगलवार कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ऐसे लोगों को मकर संक्रांति के पावन अवसर पर बड़ा तोहफा दिया है. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने मुख्यमंत्री रघुवर दास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 15, 2019 11:13 PM

रांची : भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार द्वारा सामान्य वर्ग के गरीबों को आरक्षण देने के फैसले को लागू करने की प्रशंसा करते हुए मंगलवार कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास ने ऐसे लोगों को मकर संक्रांति के पावन अवसर पर बड़ा तोहफा दिया है.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने मुख्यमंत्री रघुवर दास के द्वारा लिये गये उस निर्णय का स्वागत किया, जिसमें उन्होंने झारखंड राज्य में भी केंद्र सरकार की तर्ज पर अनारक्षित वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को सरकारी नौकरियों में और सरकारी शिक्षण संस्थानों में दाखिले में 10 फीसदी आरक्षण देने की घोषणा की है.

प्रतुल ने कहा कि देश के इतिहास में सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र में गरीब सवर्णों को 10 फीसदी आरक्षण देकर गरीबों के हित में एक ऐतिहासिक निर्णय लिया है.

Next Article

Exit mobile version