रांची : महासंघ की लंबित मांगों पर चर्चा, प्रतिवेदन प्रस्तुत

झारखंड राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ जिला शाखा रांची की बैठक रांची : झारखंड राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ जिला शाखा रांची की बैठक रविवार को अंजनीकांत झा की अध्यक्षता में हुई. इसमें लंबित मांगों पर विस्तार से चर्चा की गयी. वहीं, जिला मंत्री जसीम अख्तर ने कर्मचारियों की लंबित मांगों पर अपना प्रतिवेदन प्रस्तुत किया. कर्मचारियों […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2019 9:42 AM
झारखंड राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ जिला शाखा रांची की बैठक
रांची : झारखंड राज्य अराजपत्रित कर्मचारी महासंघ जिला शाखा रांची की बैठक रविवार को अंजनीकांत झा की अध्यक्षता में हुई. इसमें लंबित मांगों पर विस्तार से चर्चा की गयी. वहीं, जिला मंत्री जसीम अख्तर ने कर्मचारियों की लंबित मांगों पर अपना प्रतिवेदन प्रस्तुत किया.
कर्मचारियों ने कहा कि सरकार मांगों पर विचार करने की बात तो करती है, पर विचार करती नहीं है.
27 जनवरी 2009 को सरकार के साथ हुए समझौते को लागू करने, छठा वेतन पुनरीक्षण वेतनमान व भत्ते की विसंगतियों के निराकरण की दिशा में कार्रवाई करने की मांग की गयी. मांगें पूरी नहीं होने से कर्मचारियों ने रोष व्याप्त है. बैठक में जसीम अख्तर, नवीन चौधरी, घनश्याम रवानी, रामबचन सिंह, प्रभात कुमार, रणधीर सिंह, सतीश आनंद, राजीव कुमार रमण, सत्यजीत सत्यम, पलटन राम, शिवेश कुमार, सुरेश प्रसाद सिंह, विजय, खालिद मिरजा व नरेश राम आदि कर्मचारियों ने हिस्सा लिया.

Next Article

Exit mobile version