रांची : आठ और नौ की हड़ताल में हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन भी शामिल, मांगा सहयोग

रांची : हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन ने आठ और नौ जनवरी को एचइसी में हड़ताल करने का आह्वान किया है. हटिया कमागार यूनियन और हटिया मजदूर यूनियन पूर्व में ही हड़ताल में शामिल होने की घोषणा कर चुके हैं. साथ ही इसके लिए जनसंपर्क अभियान भी चलाया जा रहा है. हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन के […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 5, 2019 12:28 AM
रांची : हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन ने आठ और नौ जनवरी को एचइसी में हड़ताल करने का आह्वान किया है. हटिया कमागार यूनियन और हटिया मजदूर यूनियन पूर्व में ही हड़ताल में शामिल होने की घोषणा कर चुके हैं. साथ ही इसके लिए जनसंपर्क अभियान भी चलाया जा रहा है.
हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन के महामंत्री राणा संग्राम सिंह ने कहा कि इसके लिए एचइसी में कार्यरत सभी सेंट्रल ट्रेड यूनियन ओर स्वतंत्र यूनियनों से हड़ताल में सहयोग की अपील की गयी है.
श्री सिंह ने कहा कि इंटक के राष्ट्रीय सचिव होने की हैसियत और स्टेट के उपाध्यक्ष होने की वजह से झारखंड के सभी सेंट्रल यूनियनों से हड़ताल में सहयोग के लिए अनुरोध किया है.
हड़ताल की रणनीति बनाने को लेकर शनिवार को हटिया प्रोजेक्ट वर्कर्स यूनियन कार्यालय में दोपहर 12 बजे बैठक होगी. इसमें सभी यूनियनों के प्रतिनिधियों को आमंत्रित किया है. उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकलाप से वेतन भोगी मजदूर और अनुबंध में काम करनेवाले काफी कष्ट में हैं.
हड़ताल को सफल बनाने में जुटा एटक, बनाया कार्यक्रम
हटिया कामगार यूनियन (एटक) ने अाठ व नौ जनवरी को एचइसी में हड़ताल को सफल बनाने को ले कार्यक्रम की घोषणा की है. यूनियन के अध्यक्ष लालदेव सिंह ने कहा कि छह जनवरी को यूनियन कार्यालय में सभी सदस्यों की बैठक होगी.
सात जनवरी को दोपहर 1.00 बजे एफएफपी गेट के सामने सभा, दोपहर 2.00 बजे एचएमबीपी गेट नंबर तीन के पास सभा व शाम 5.00 बजे एचएमटीपी गेट के पास सभा होगी. हड़ताल के दिन 8 जनवरी को सुबह 10.00 बजे से एचइसी मुख्यालय के समक्ष प्रदर्शन किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version