रातू : दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

रातू : रातू पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी प्रदीप उरांव को गिरफ्तार कर लिया है. उसे सोमवार को जेल भेजा जायेगा तथा पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जायेगी. घटना 18 दिसंबर की है. दुष्कर्म के बाद पीड़िता ने लोकलाज के भय से घर में किसी को बताये बिना कीटनाशक पी ली थी. जिसके बाद उसे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 24, 2018 9:37 AM
रातू : रातू पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी प्रदीप उरांव को गिरफ्तार कर लिया है. उसे सोमवार को जेल भेजा जायेगा तथा पीड़िता की मेडिकल जांच करायी जायेगी. घटना 18 दिसंबर की है. दुष्कर्म के बाद पीड़िता ने लोकलाज के भय से घर में किसी को बताये बिना कीटनाशक पी ली थी. जिसके बाद उसे रिम्स में भर्ती कराया गया था.
जहां इलाज के बाद उसने पुलिस को बयान दर्ज कराया. पीड़िता के मुताबिक उसके माता-पिता ईंट भट्ठा में काम करने बाहर गये हुए हैं. वह तीन भाई-बहन में सबसे बड़ी है. 18 दिसंबर की रात तीनों सोये थे. वह आधी रात को शौच के लिए बाहर निकली थी. इसी दौरान गांव के ही प्रदीप उरांव ने उसे पकड़ लिया व समीप की झाड़ी में ले जाकर दुष्कर्म किया. दुष्कर्म के बाद लोकलाज के डर से उसने घर में रखा कीटनाशक पीकर आत्महत्या की कोशिश की. आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है.

Next Article

Exit mobile version