बेड़ो में अपराधी डेविड को ग्रामीणों ने मार डाला

बेड़ो : बेड़ो थाना क्षेत्र के गडरी गांव में बुधवार की रात ग्रामीणों ने सम्राट गिरोह के अपराधी डेविड भगत उर्फ अरविंद प्रकाश केरकेट्टा की हत्या की दी. घटना को अंजाम देने के बाद ग्रामीण शव को मौके पर छोड़ कर भाग निकले. देर रात सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची. इसके बाद पुलिस शव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 20, 2018 6:58 AM
बेड़ो : बेड़ो थाना क्षेत्र के गडरी गांव में बुधवार की रात ग्रामीणों ने सम्राट गिरोह के अपराधी डेविड भगत उर्फ अरविंद प्रकाश केरकेट्टा की हत्या की दी. घटना को अंजाम देने के बाद ग्रामीण शव को मौके पर छोड़ कर भाग निकले. देर रात सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची. इसके बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर बेड़ो थाना पहुंची. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
पुलिस अधिकारियों के अनुसार गडरी गांव में बुधवार की शाम सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहा था. उसी कार्यक्रम में डेविड भी अपने कुछ दोस्तों के साथ पहुंचा था.
संभवत: वे किसी से पैसा वसूलने या आपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. जब ग्रामीणों ने उनका विरोध किया. तब डेविड उन्हें हत्या की धमकी देने लगा. इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने डेविड को मौके पर ही घेर लिया और पत्थरों से कूच कर हत्या कर दी. घटना के बारे में पुलिस ग्रामीणों से और अधिक जानकारी एकत्र करने का प्रयास कर रही है. डेविड बेड़ो थाना क्षेत्र के नेहालू पतराटोली का रहने वाला था.
उल्लेखनीय है कि सम्राट गिरोह में रहते डेविड ने कई घटनाओं को अंजाम दिया था. उसके खिलाफ बेड़ो सहित आस-पास के थानों में कई मामले दर्ज थे.
उस पर हत्या, आर्म्स एक्ट रंगदारी सहित कई संगीन आरोप थे. पूर्व में पुलिस उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था. लेकिन वह जेल से जमानत पर बाहर था. जेल से बाहर आने के बाद भी उसकी आपराधिक गतिविधियां खत्म नहीं हुई थी. वह इलाके में सक्रिय रहा था.

Next Article

Exit mobile version