रांची : 22 को राजभवन के समक्ष धरना देंगे केबल ऑपरेटर

रांची : ट्राई के फैसले के विरोध में केबल ऑपरेटर्स 22 दिसंबर को दिन के 12 बजे से राजभवन के समक्ष धरना देंगे. साथ ही राज्यपाल को ज्ञापन देंगे. इससे पहले एसोसिएशन का एक दल 17 दिसंबर को उपायुक्त से मिल कर ज्ञापन सौंपेगा. यह निर्णय शनिवार को काली बाबू स्ट्रीट में हुई झारखंड केबल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 16, 2018 7:30 AM
रांची : ट्राई के फैसले के विरोध में केबल ऑपरेटर्स 22 दिसंबर को दिन के 12 बजे से राजभवन के समक्ष धरना देंगे. साथ ही राज्यपाल को ज्ञापन देंगे. इससे पहले एसोसिएशन का एक दल 17 दिसंबर को उपायुक्त से मिल कर ज्ञापन सौंपेगा. यह निर्णय शनिवार को काली बाबू स्ट्रीट में हुई झारखंड केबल ऑपरेटर एसोसिएशन की बैठक में लिया गया.
अध्यक्षता सच्चिदानंद मिश्र ने की. वक्ताओं ने कहा कि ट्राई के फैसले के बाद उपभोक्ताओं को तीन से चार गुना अधिक तक राशि का भुगतान करना पड़ेगा. केबल ऑपरेटर ने ट्राई के फैसले को काला कानून करार देते हुए इसके खिलाफ राज्य में पोस्ट कार्ड अभियान चलाने का निर्णय लिया. बैठक में मनोज झा, अजीत तिवारी, मुन्ना वर्मा, बादल दत्ता, गुड्डू कुमार, मन्नू सिंह, राकेश सिंह, राजेश सिन्हा, रवि कुजूर, मनीष गुप्ता, अजय कुमार आदि मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version