रांची : …जब तेज प्रताप ने कहा, पापा हमारी बात मान रहे हैं क्या! जो हम उनकी बात मानें

रांची : रांची से पटना लौटने के क्रम में रविवार की सुबह होटल मैपलवुड में पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि मेरे साथ दुर्व्यवहार हुआ है. कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. इसमें सभी बातों का उल्लेख है. कोर्ट को सारी बात बतायेंगे. यह पूछे जाने पर कि क्या आप […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2018 7:37 AM

रांची : रांची से पटना लौटने के क्रम में रविवार की सुबह होटल मैपलवुड में पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि मेरे साथ दुर्व्यवहार हुआ है. कोर्ट में तलाक की अर्जी दी है. इसमें सभी बातों का उल्लेख है. कोर्ट को सारी बात बतायेंगे. यह पूछे जाने पर कि क्या आप पापा (लालू प्रसाद) की बात नहीं मानेंगे? उन्होंने कहा कि नहीं मानेंगे पापा की बात. क्या पापा मेरा सपोर्ट कर रहे हैं कि हम उनकी बात मानेंगे.

क्या इससे आपके पॉलिटिक्ल कैरियर पर असर नहीं होगा? कहा कि मैं धार्मिक प्रवृत्ति का व्यक्ति हूं. मुझे राजनीतिक भविष्य की चिंता नहीं है. मैं जहां रहूंगा. वहीं अपना राजनीतिक भविष्य बना लूंगा. यह पूछने पर कि क्या इससे आपके परिवार को नुकसान नहीं हो गया? तेज प्रताप ने कहा कि क्या मेरा नुकसान नहीं हो रहा है. मैं बुजुर्ग व्यक्ति हूं क्या? मर जायें. क्या करें फांसी लगा लें.

पिता से मिलने रांची आये थे तेज प्रताप : गौरतलब है कि तेज प्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या के खिलाफ तलाक की अर्जी देने के बाद शनिवार को अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने रांची आये थे. उन्होंने शनिवार को लगभग ढाई घंटे तक अपने पिता से बात की थी.

तबीयत ठीक नहीं रहने के कारण रांची के मैपलवुड होटल में रूक गये. रात में मेडिका अस्पताल के डॉक्टरों ने उनकी जांच की. तेज प्रताप को इसकी दवा भी दी गयी. रविवार की सुबह तेज प्रताप रांची से पटना के लिए रवाना हो गये.

Next Article

Exit mobile version