रांची : तेज प्रताप-ऐश्‍वर्या प्रकरण के बाद, न समय पर नाश्ता, न समय पर खाना खा रहे, बोल भी बहुत कम रहे हैं लालू

रांची : बड़े पुत्र तेज प्रताप के वैवाहिक जीवन में चल रही उथल-पुथल के कारण लालू प्रसाद को गहरी ठेस पहुंची है. रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि वह काफी तनाव में हैं. यही वजह है कि राजद सुप्रीमो की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 5, 2018 7:28 AM
रांची : बड़े पुत्र तेज प्रताप के वैवाहिक जीवन में चल रही उथल-पुथल के कारण लालू प्रसाद को गहरी ठेस पहुंची है. रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घोटाला के सजायाफ्ता लालू प्रसाद को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि वह काफी तनाव में हैं. यही वजह है कि राजद सुप्रीमो की दिनचर्या भी बदल गयी है.
वह सुबह देर से उठ रहे हैं. नाश्ता, दोपहर का खाना और रात का खाना समय से नहीं खा रहे हैं. उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों के लिए यह चिंता का विषय है. इसलिए लगातार उनकी सेहत पर नजर रखी जा रही है.
रविवार को लालू प्रसाद सुबह 10 बजे उठे. करीब दो बजे नाश्ता किया. नाश्ता करने के बाद वह सो गये. शाम पांच बजे तक सोये रहे. उसके बाद उठे और दोपहर का खाना 5:15 बजे खाया. जानकारी के अनुसार तेज प्रताप प्रकरण से पहले लालू प्रसाद का दिनचर्या ठीक थी. वह सुबह समय पर उठ जाते थे. दिन के 10:30 बजे तक नाश्ता कर लिया करते थे, लेकिन रविवार को उनकी दिनचर्या पूरी तरह असंतुलित थी.
बहुत कम बोल रहे हैं लालू : इलाज कर रहे डॉ डीके झा ने बताया कि रविवार को जब वह लालू प्रसाद को देखने गये, तो उन्होंने बहुत कम बात की. शांत-शांत रहे. उनका शुगर लेवल सुबह लिया गया, तो वह 128 पाया गया. वहीं, शाम पांच बजे जब शुगर की जांच की गयी तो वह 109 पाया गया. उन्हाेंने बताया कि शुगर के मरीजों के लिए सही समय पर खाना व दिनचर्या अहम होता है. पारिवारिक मामला है, इसलिए हम भी ज्यादा कुछ नहीं पूछ सकते हैं.

Next Article

Exit mobile version