लालू यादव के बाथरूम की टूटी हुई है खिड़की प्रवेश कर रहे हैं कमरे में मच्छर

रांची : पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घाेटाला के आरोपी लालू प्रसाद के बाथरूम की खिड़की का शीशा टूट गया है. इसी खिड़की से मच्छर उनके कमरे में प्रवेश कर रहे हैं. मच्छरों से लालू प्रसाद परेशान हैं. रिम्स प्रबंधन की ओर से मच्छराें को भगाने के लिए लगाया गया लिक्विडेटर (मच्छर को भगाने वाली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 18, 2018 6:56 AM
रांची : पेइंग वार्ड में भर्ती चारा घाेटाला के आरोपी लालू प्रसाद के बाथरूम की खिड़की का शीशा टूट गया है. इसी खिड़की से मच्छर उनके कमरे में प्रवेश कर रहे हैं.
मच्छरों से लालू प्रसाद परेशान हैं. रिम्स प्रबंधन की ओर से मच्छराें को भगाने के लिए लगाया गया लिक्विडेटर (मच्छर को भगाने वाली दवा) भी काम नहीं कर रहा है. ऐसे में डॉक्टरों ने रिम्स प्रबंधन से बाथरूम की खिड़की में टूटा शीशा बदलवाने का आग्रह किया है. मालूम हो कि लालू रिम्स के पेइंग वार्ड के प्रथम तल्ले में कमरा संख्या 11-ए में भर्ती हैं.
पेइंग वार्ड के प्रथम तल्ले में जिस कमरे में लालू प्रसाद हैं, उसके नीचे कॉटेज के कमरों की मरम्मत चल रही है.मरम्मत के कारण बिल्डिंग मेटेरियल जमा हो गया है. जलजमाव भी हो गया है, जिसके कारण मच्छर का लार्वा वहां पनपने लगा है. यही कारण है कि मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है.
लालू प्रसाद ने की मां दुर्गा की पूजा-अर्चना
नवरात्र पर लालू प्रसाद मां दुर्गा की पूजा-अर्चना में अपना समय व्यतीत कर रहे हैं. सुबह स्नान करने के बाद वह मां की भक्ति में लीन हो जाते हैं. खाना भी वे शाकाहारी ले रहे हैं. इधर, बुधवार को इलाज कर रहे डॉक्टरों ने उनके स्वास्थ्य की जांच की. शुगर व ब्लड प्रेशर की जांच की गयी. उनका ब्लड प्रेशर सामान्य मिला, लेकिन शुगर थोड़ा से बढ़ा पाया गया है.

Next Article

Exit mobile version