रांची : हिंदुकुश कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मी से पीएलएफआइ के नाम पर मांगी लेवी

रांची : कांके के मनातू स्थित हिंदुकुश कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मी से पीएलएफआइ के नाम पर लेवी की मांग की गयी है. लेवी के लिए पीएलएफआइ का एक पर्चा भी कंपनी के कर्मी को दिया गया है. कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर भूपेश चंद्र दास ने इसकी शिकायत कांके थाना के अलावा सीनियर पुलिस अधिकारियों से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 15, 2018 8:48 AM
रांची : कांके के मनातू स्थित हिंदुकुश कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मी से पीएलएफआइ के नाम पर लेवी की मांग की गयी है. लेवी के लिए पीएलएफआइ का एक पर्चा भी कंपनी के कर्मी को दिया गया है. कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर भूपेश चंद्र दास ने इसकी शिकायत कांके थाना के अलावा सीनियर पुलिस अधिकारियों से भी की है.
साथ ही सुरक्षा की भी मांग की है, ताकि कार्य में बाधा उत्पन्न न हो. उन्होंने लेवी मांगने के लिए प्रयुक्त किया गया पर्चा भी पुलिस को सौंपा है. पुलिस को उन्होंने बताया कि लेवी की रकम नहीं देने पर हत्या और हमला की चेतावनी दी गयी है. लेवी की रकम पहुंचाने के लिए जल्द से जल्द संपर्क करने को कहा गया है.
इधर, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मामले में लिखित शिकायत मिली है. अभी प्राथमिकी दर्ज नहीं की गयी है. जांच की जा रही है. कांके इलाके में अभी तक पीएलएफआइ के उग्रवादियों की गतिविधियां होने की बात सामने नहीं आयी है. जांच के बाद आगे कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version