CM रघुवर का ऐलान, अटल जी की जीवनी को पाठ्य पुस्‍तक में शामिल करेगी झारखंड सरकार

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सोमवार को झारखण्ड मंत्रालय में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति है. वे सदैव हमारे आदर्श एवं प्रेरणास्रोत बने रहेंगे. उनकी अस्थियां झारखण्ड की प्रमुख पांच नदियों में विसर्जित की जायेंगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार अटल बिहारी बाजपेयी की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 20, 2018 9:18 PM

रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने सोमवार को झारखण्ड मंत्रालय में कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का निधन देश के लिए अपूरणीय क्षति है. वे सदैव हमारे आदर्श एवं प्रेरणास्रोत बने रहेंगे. उनकी अस्थियां झारखण्ड की प्रमुख पांच नदियों में विसर्जित की जायेंगी.

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार अटल बिहारी बाजपेयी की जीवनी को स्कूल के पाठ्यक्रम में शामिल करेगी ताकि आनेवाली पीढ़ी उन्हें, उनके विचारों और उनके कार्यों के बारे में जाने. इस संबंध में शिक्षा मंत्री को निर्देश भी राज्य सरकार द्वारा दिया गया है.

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्व. अटल बिहारी बाजपेयी झारखंड के निर्माता हैं. झारखण्ड राज्य उनकी देन है. राज्य की सवा तीन करोड़ जनता और राज्य सरकार का यह कर्तव्य बनता है कि उनके लिए कुछ विशेष करें.

Next Article

Exit mobile version