किशोरी से रेप, गुमला का आरोपी गिरफ्तार

रांची : मांडर के टांगर बसली निवासी किशोरी (14 वर्ष) से दुष्कर्म करने के आरोप में एक टेंट हाउस में काम करने वाला युवक सुनील सिंह को लोअर बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मूल रूप से गुमला के सिसई थाना क्षेत्र के अजरो गांव का रहनेवाला है. उसने अपना अपराध कबूल कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 25, 2018 4:20 AM

रांची : मांडर के टांगर बसली निवासी किशोरी (14 वर्ष) से दुष्कर्म करने के आरोप में एक टेंट हाउस में काम करने वाला युवक सुनील सिंह को लोअर बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी मूल रूप से गुमला के सिसई थाना क्षेत्र के अजरो गांव का रहनेवाला है. उसने अपना अपराध कबूल कर लिया है. शनिवार की रात लोहरदगा पैसेंजर ट्रेन से रात करीब 9.30 बजे रांची पहुंची पीड़िता को पथलकुदुआ में रहनेवाली बुआ के घर जाना था. वह रास्ता भूल कर चर्च रोड पहुंच गयी.

वहां सुनील मिला और उसने बुआ के घर पहुंचाने का भरोसा देकर उसे एक कमरे में बंद कर दिया. रात में उसने किशोरी के साथ कई बार दुष्कर्म किया. किशोरी के बयान के आधार पर लोअर बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज की गयी. सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच करायी गयी. यह जानकारी सिटी डीएसपी राजकुमार मेहता ने दी.

सुबह में धमकी देकर ऑटो से भेजा : सिटी डीएसपी के अनुसार, रविवार की सुबह किशोरी उसे छोड़ देने की मिन्नत करने लगी. आरोपी ने सुबह छह बजे पीड़िता को कमरे ने निकाला और धमकी देते हुए कहा कि इस घटना की जानकारी किसी को दी तो जान से हाथ धोना पड़ेगा. इसके बाद उसे एक ऑटो में बैठा चालक को बहूबाजार छोड़ देने को कहा. उसने चालक को पांच रुपया भाड़ा भी दिया. पीड़िता बहू बाजार के पास ऑटो से उतरी और चालक से फोेन लेकर अपनी बुआ को फोन कर आपबीती बतायी.
उसकी बुआ थोड़ी देर में बहू बाजार पहुंची और उसे लेकर लोअर बाजार थाना गयी. उसने लोअर बाजार थाना प्रभारी सुमन कुमार सिन्हा को आपबीती बतायी. थाना प्रभारी पीड़िता को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे. रात होने के कारण पीड़िता घटनास्थल को ठीक से पहचान नहीं पा रही थी़ पुलिस उसे लेकर टेंट हाउस पहुंची जहां सुनील उसे एक कमरे में बंद कर रखा था. वहां पहुंचते ही उसकी नजर सुनील पर पड़ी और उसने उसे पहचान लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.
गिरफ्तार आरोपी सुनील गुमला के सिसई थाना क्षेत्र के अजरो गांव का रहने वाला है.

Next Article

Exit mobile version