Shocking : बेटा नहीं जना, तो पति ने तेजाब से नहलाया , केस दर्ज

रांची : पत्नी बेटा नहीं जन सकी, तो पति ने तेजाब से नहला दिया. घटना पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना अंर्तगत राजपुर की है. यहां की रहने वाली रिंकू देवी को पति बलराम साव ने तेजाब से नहला दिया. इस घटना में बलराम का साथ सुनील ठाकुर , इंदर साहू और जयराम साव ने दिया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 20, 2018 5:37 PM

रांची : पत्नी बेटा नहीं जन सकी, तो पति ने तेजाब से नहला दिया. घटना पलामू जिले के लेस्लीगंज थाना अंर्तगत राजपुर की है. यहां की रहने वाली रिंकू देवी को पति बलराम साव ने तेजाब से नहला दिया. इस घटना में बलराम का साथ सुनील ठाकुर , इंदर साहू और जयराम साव ने दिया.

प्रभात खबर डॉट कॉम से बात करते हुए रिंकू के पिता बीरबल साव ने बताया, बेटी की शादी साल 2011 में की थी. सभी खुश थे लेकिन ससुराल वाले एक लड़के की चाह रखते थे. रिंकू को बेटा हुआ लेकिन फरवरी में रिम्स अस्पताल में बेटे का निधन हो गया.ससुराल वाले लगातार रिंकू पर दवाब बना रहे थे लेकिन जब वह बेटे को जन्म नहीं दे सकी तो उसके पति ने पूरे शरीर पर तेजाब डाल दिया. रिंकू का शरीर आधा जल गया है. सबसे ज्यादा नुकसान उसके चेहरे को पहुंचा है.
रिम्स में उसका इलाज चल रहा है. इस पूरे मामले पर रिंकू के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है. रिंकू के पिता रांची में दिहाड़ी का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि हमारे पास इतने पैसे नहीं है कि हम रिंकू का ठीक से निजी अस्पताल में इलाज करा सकें. हमारे पास केस लड़ने के लिए भी पैसे नहीं हैं.

Next Article

Exit mobile version