ट्रेनें रद्द, जनशताब्दी और जयनगर एक्सप्रेस शाम पांच बजे खुलेगी

रांची : टाटीसिलवे और नामकुम के बीच सब-वे ब्रिज निर्माण की वजह से शुक्रवार (19 मई, 2018) को रांची आने और रांची से जाने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. कुछ ट्रेनों के समय में बदलाव भी किये गये हैं. टाटा-हटिया पैसेंजर, रांची-गरबेता एक्सप्रेस, हटिया-खड़गपुर के साथ-साथ बोकारो-रांची-बोकारो ट्रेन को रद्द कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2018 10:46 AM

रांची : टाटीसिलवे और नामकुम के बीच सब-वे ब्रिज निर्माण की वजह से शुक्रवार (19 मई, 2018) को रांची आने और रांची से जाने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. कुछ ट्रेनों के समय में बदलाव भी किये गये हैं. टाटा-हटिया पैसेंजर, रांची-गरबेता एक्सप्रेस, हटिया-खड़गपुर के साथ-साथ बोकारो-रांची-बोकारो ट्रेन को रद्द कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : 30% ट्रेनें देरी से पहुंचती हैं रांची, ये हैं सबसे विलंब पहुंचने वाली टॉप पांच ट्रेनें

दूसरी तरफ, कई महत्वपूर्ण ट्रेनों के समय में बदलाव भी किया गया है. जन शताब्दी एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय पर नहीं खुलेगी. यह ट्रेन शाम 5:00 बजे रवाना होगी. वहीं, आसनसोल मेमू पैसेंजर को सिल्ली में रोक दिया जायेगा. यह ट्रेन आज रांची नहीं आयेगी. रांची-जयनगर एक्सप्रेस भी अपने निर्धारित समय पर नहीं खुलेगी. यह ट्रेन अपने निर्धारित समय शाम 04:20 बजे की बजाय शाम 05:00 बजे जयनगर के लिए रवाना होगी.

Next Article

Exit mobile version