गहमागहमी के बीच दिन भर होता रहा मतदान

वार्ड 32 के सभी बूथों पर गहमागहमी के बीच दिन भर वोटिंग होती रही. सुबह सात बजे से यहां वोटिंग शुरू हुई. सुबह करीब 9.30 बजे सर्ड स्थित संत कोलंबस स्कूल के बूथ पर इवीएम खराब होने के कारण थोड़ी देर के लिए मतदान बाधित रहा. हालांकि 15 मिनट बाद ही इवीएम बदल दिया गया. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 17, 2018 8:53 AM
वार्ड 32 के सभी बूथों पर गहमागहमी के बीच दिन भर वोटिंग होती रही. सुबह सात बजे से यहां वोटिंग शुरू हुई. सुबह करीब 9.30 बजे सर्ड स्थित संत कोलंबस स्कूल के बूथ पर इवीएम खराब होने के कारण थोड़ी देर के लिए मतदान बाधित रहा. हालांकि 15 मिनट बाद ही इवीएम बदल दिया गया. संत कोलंबस के बूथ नंबर 14, 15, 16 17, 13 समेत प्रशिक्षण संस्थान के बूथों पर दिन के 12 बजे तक 32 प्रतिशत मतदान हो चुका था.
टेंट से हटाये गये झंडे और बैनर : सर्ड स्थित ओटीसी ग्राउंड में विभिन्न पार्टियों की ओर से टेंट लगाये गये थे. यहां मतदाताओं और प्रत्याशियों के एजेंटों की भीड़ लगी हुई थी. इसी बीच सुबह 9.30 बजे फोर्स के साथ एसडीओ अंजली यादव पहुंचीं. उन्होंने टेंट से पार्टियों के झंडे और बैनर को हटाने का आदेश दिया. आदेश के बाद टेंट से झंडे हटा दिये गये.
नेताओं का आना-जाना लगा रहा : वार्ड 32 के पिस्का मोड़ स्थित बूथ पर दिन के करीब 10 बजे मंत्री सीपी सिंह समर्थकों के साथ पहुंचे और मतदान का जायजा लिया.
उसके बाद वह सर्ड स्थित बूथ पर गये. वहां आधे घंटे तक पार्टी के समर्थकों से साथ विचार विमर्श किया. इसके बाद वहां से निकल गये. कुछ ही देर बाद करीब 11.10 बजे खादी ग्रामोद्योग के अध्यक्ष संजय सेठ पहुंचे. इधर, सर्ड में सुबह से ही भाजपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष सत्यनारायण सिंह डटे हुए थे. दोपहर करीब तीन बजे कांग्रेस के पूर्व सांसद सुबोधकांत सहाय पहुंचे और समर्थकों से मिले.

Next Article

Exit mobile version