रांची : कोकर में पत्नी को किया प्रताड़ित, काट दिये बाल, नाखून भी उखाड़ा

रांची : सदर थाना की पुलिस ने महिला को प्रताड़ित करने के आरोप में कोकर हैदर अली निवासी पुरुषोत्तम कुमार को मंगलवार को जेल भेज दिया. घटना को लेकर उसकी पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला शादी से पूर्व अपने माता-पिता के साथ कोलकाता में रहती थी. शादी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 21, 2018 9:19 AM
रांची : सदर थाना की पुलिस ने महिला को प्रताड़ित करने के आरोप में कोकर हैदर अली निवासी पुरुषोत्तम कुमार को मंगलवार को जेल भेज दिया. घटना को लेकर उसकी पत्नी ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी. पुलिस के अनुसार पीड़ित महिला शादी से पूर्व अपने माता-पिता के साथ कोलकाता में रहती थी. शादी के बाद वह कोकर हैदर अली में किराये के मकान में पति के साथ रह रही थी. महिला का आरोप है कि उसका पति हमेशा उसके साथ मारपीट करता है.
वह उसे घर से बाहर तक नहीं निकलने देता था. सोमवार को भी पुरुषोत्तम ने पत्नी के साथ मारपीट की थी. उसने अपनी पत्नी के सिर के बाल काट दिये़ इतना पीटा कि उसका चेहरा सूज गया था. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने तत्काल महिला की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की. पुलिस के अनुसार प्रताड़ना के पीछे दहेज या कोई दूसरा विवाद नहीं है. पुरुषोत्तम एक तरह का साइको है. इसी कारण वह पत्नी को प्रताड़ित करता है. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेजने के लिए पुलिस अधिकारियों ने अनुरोध किया था.

Next Article

Exit mobile version