चरही रेलवे स्टेशन पर टीपीसी उग्रवादियों ने की हवाई फायरिंग, लोग आतंकित

चरही: चरही रेलवे स्टेशन पर 17 अक्तूबर की रात उग्रवादी संगठन टीपीसी के दर्जनों सदस्यों ने धावा बोला और लगभग पांच राउंड फायरिंग की. उग्रवादी गार्ड रूम में घुसे और लाल स्याही से लेवी को लेकर पोस्टर लिखा. बाद में वहां चिपकाने के बाद फरार हो गये. इधर, फायरिंग की आवाज सुन कर चरही रेलवे […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2017 7:32 AM
चरही: चरही रेलवे स्टेशन पर 17 अक्तूबर की रात उग्रवादी संगठन टीपीसी के दर्जनों सदस्यों ने धावा बोला और लगभग पांच राउंड फायरिंग की. उग्रवादी गार्ड रूम में घुसे और लाल स्याही से लेवी को लेकर पोस्टर लिखा. बाद में वहां चिपकाने के बाद फरार हो गये.

इधर, फायरिंग की आवाज सुन कर चरही रेलवे साइडिंग में कार्यरत कर्मी भाग खड़े हुए. घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल है. ज्ञात हो कि एक हाल के दिनों में चरही रेलवे साइडिंग में यह दूसरी घटना है.

घटना की जानकारी मिलने पर चरही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में छापामारी की. हालांकि पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली. पुलिस ने गार्ड रूम में चिपकाये गये पोस्टर को जब्त कर लिया. 18 अक्तूबर को डीएसपी सहदेव साव व सीसीएल के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Next Article

Exit mobile version